मनोरंजन

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: रोमांस, ड्रामा और एक्शन से भरपूर है किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर, रिलीज से पहले ही फैंस ने बताया सुपरहिट

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 10 अप्रैल 2023,
  • Updated 8:40 PM IST
1/4

सलमान खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फैंस को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था. ट्रेलर में सलमान खान एक्शन अवतार में दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का ट्रेलर वायरल हो गया है. फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर क्या कुछ कह रहे हैं चलिए जानते हैं.

2/4

फिल्म का ट्रेलर सलमान खान और उनकी ऑन-स्क्रीन गर्लफ्रेंड पूजा हेगड़े के बीच शानदार केमिस्ट्री के साथ शुरू होता है. वो अपने प्यार और अपने परिवार को बचाने के लिए गुंडों से लड़ते दिखाई दे रहे हैं. एक सीन में सलमान कहते हैं, 'ये हिंसा नहीं, सेल्फ डिफेंस है.' फैंस सलमान खान की इस फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये होता है फुल एंटरटेनमेंट...फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. थियेटर में मिलते हैं भाई जान.

3/4

कुल मिलाकर फैंस को इसमें फुल एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा. ये फिल्म लोगों को थिएटर में आने के लिए मजबूर भी सकती है. ट्रेलर में सलमान के एक्शन, रोमांटिक कई तरह के अवतार नजर आ रहे हैं. कहा जाए तो यह ट्रेलर एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैक है. सलमान के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं.

4/4

किसी का भाई किसी की जान एक्शन, फैमिली-ड्रामा और रोमांस का फुल मिक्चर है. यह शहनाज गिल और पलक तिवारी के बॉलीवुड डेब्यू के तौर पर भी देखा जा रहा है. KKBKKJ को सलमा खान ने प्रोड्यूस किया है. सलमान खान की ये फिल्म ईद यानी 21 अप्रैल, 2023 को थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है.