मनोरंजन

कौन हैं फरहान अख्तर की होने वाली दुल्हनिया शिबानी दांडेकर, कई विवादित मामलों को लेकर बटोर चुकी हैं सुर्खियां

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 18 फरवरी 2022,
  • Updated 2:44 PM IST
1/5

फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar)19 फरवरी 2022 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. फरहान और शिबानी एक दूसरे को साल 2018 से डेट कर रहे हैं. शिबानी दांडेकर एक सिंगर, एक्ट्रेस और एंकर हैं. लेकिन अभी भी कई लोगों के मन में शिबानी दांडेकर को लेकर कई सवाल हैं. चलिए आपको बताते हैं... कौन हैं फरहान की होने वाली दुल्हनिया शिबानी. 
 

2/5

शिबानी दांडेकर का जन्म 27 अगस्त 1980 को पुणे के एक मराठी परिवार में हुआ. शिबानी के परिवार की बात करें तो इनके परिवार में माता-पिता के अलावा दो बहनें- अनुषा और अपेक्षा दांडेकर हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर एकंर एक अमेरिकन टीवी शो से की थी. कुछ समय बाद इंडिया वापस आकर शिबानी ने कई हिंदी शोज-इवेंट्स को होस्ट किया, जिससे उन्हें काफी पॉपुलैरिटी भी हासिल हुई. 
 

3/5

इतना ही नहीं शिबानी साल 2019 में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप को भी होस्ट कर चुकी हैं. इससे पहले भी उन्होंने 2011 से लेकर 2015 तक इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को होस्ट किया है. फिल्म जगत की बात करें तो शिबानी 2016 में सलमान खान की 'सुल्तान', 2017 में 'नाम शबाना' और 'नूर', 2018 में 'भावेश जोशी' जैसी फिल्मों में नजर आईं थीं. 
 

4/5

फरहान और शिबानी की पहली मुलाकात की बात करें तो यह दोनों पहली बार 2015 में टीवी शो 'आई कैन टू डैट' के सेट पर मिले थे. हालांकि, उस समय फरहान का तलाक नहीं हुआ था लेकिन, शो के तीन साल बाद ही दोनों को लेकर खबरें सामने आने लगी थीं और कई बार दोनों साथ में स्पॉट भी किए गए थे. 
 

5/5

शिबानी कई विवादित मामलों को लेकर भी कई बार सुर्खियों में रही हैं. सबसे ज्यादा विवादों में वह तब रहीं जब सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उन्होंने रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट किया था. इसके अलावा वह अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं. अपने सोशल मीडिया पर टॉपलेस फोटो डालने के बाद भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटौरी थी.