मनोरंजन

सुनील ग्रोवर से कृष्णा अभिषेक तक, इन कलाकारों ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो, जानें क्या थी वजह

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 24 अगस्त 2022,
  • Updated 9:46 PM IST
1/7

कॉमेडी से भरपूर द कपिल शर्मा शो को शुरू हुए लगभग 6 साल होने जा रहे हैं. यह शो हर घर में देखा जाता है. जल्द ही इसका नया सीजन आने जा रहा है. सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह ने पोस्ट शेयर कर नए सीजन के जल्द शुरू होने की खबर फैंस को दी थी. कपिल शर्मा शो के इस नए सीजन में फैंस को कृष्णा अभिषेक का किरदार देखने को नहीं मिलेगा. शो को अब तक कई किरदार अलविदा कह चुके है. चलिए जानते हैं कौन कौन से कलाकार इस शो से बाहर जा चुके हैं.

2/7

कृष्णा अभिषेक

कपिल शर्मा शो के नए सीजन में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आएंगे. वह शो में सपना का किरदार निभा रहे थे. शो से उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है. 

3/7

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से आपसी लड़ाई के कारण शो छोड़ दिया था. शो में सुनील सबके चहेते कॉमेडियन किरदार थे, वह कपिल शर्मा शो में 'गुत्थी' और डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार निभाते थे.

4/7

भारती सिंह

भारती सिंह ने सा रे गा मा पा सिंगिंग शो होस्ट करने के लिए कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था. भारती हाल ही में मां भी बनी हैं ऐसे में शो में उनका किरदार कम ही दिखाई देता है.

5/7

नवजोत सिंह सिद्धू

क्रिकेटर और पॉलिटिशियन नवजोत सिंह सिद्धू इस कॉमेडी शो का अहम हिस्सा थे. वह द कपिल शर्मा शो के चीफ गेस्ट थे. लेकिन एक बयान की वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था. द कपिल शर्मा शो में चीफ गेस्ट की कुर्सी पर अब अर्चना पूरन सिंह बैठी हुई हैं.

6/7

अली असगर

अली असगर शो में 'दादी', 'नानी' जैसे कई किरदार निभाते हुए नजर आते थे. साल 2017 में वह द कपिल शर्मा शो छोड़कर चले गए थे. उनका कहना था कि शो में उनका कैरेक्टर (नानी) बिल्कुल आगे नहीं बढ़ रहा था जिस वजह से उन्हें मजा नहीं आ रहा था.

7/7

उपासना सिंह

एक्ट्रेस उपासना सिंह भी कपिल शर्मा शो में बुआ के किरदार में नजर आती थीं. अपने किरदार को अच्छे से एंजॉय नहीं कर पाने की वजह से उपासना ने ये शो छोड़ दिया था.