मनोरंजन

इंडिपेंडेंस डे की छुट्टी पर घर बैठे होगा मनोरंजन, देखें OTT पर मौजूद ये पांच दमदार सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 14 अगस्त 2023,
  • Updated 4:52 PM IST
1/6

मंगलवार को इंडिपेंडेंस डे की छुट्टी है. कुछ लोग मनोरंजन के लिए सिनेमाघरों का रुख करेंगे तो वहीं कुछ घर बैठे ओटीटी पर ही सीरीज का मजा लेंगे. ऐसे दर्शक जो स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी घर पर एन्जॉय करना चाहते हैं उनके लिए हमने फिल्मों की एक लिस्ट तैयार की है.

2/6

मेड इन हैवन 2
अगर आप 'मेड इन हैवन 2' नहीं देखी तो इस वीक देखने के लिए ये सीरीज भी अच्छा ऑप्शन हो सकती है. इसे आप प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं.
 

3/6

ताली
ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता गौरी सावंत की जिंदगी पर बन सीरीज ताली कल रिलीज हो रही है. इसमें सुष्मिता सेन ने  गौरी सावंत की भूमिका निभाई है. सीरीज की कहानी गौरी के जीवन पर है कि कैसे वह समाज की कई कुरीतियों से लड़कर एक सोशल वर्कर के रूप में उभरती हैं. इस फिल्म को जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

4/6

आदिपुरुष
सिनेमाघरों के बाद आदिपुरुष अमेजन प्राइम वीडयो और नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. अगर आप छुट्टी के दिन परिवार के साथ बैठकर कुछ अच्छा देखना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है.

5/6

आई बी 71
विद्युत जामवाल की 'आईबी 71' (IB 71) थियेटर्स के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है. इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

6/6

लव टू हेट यू
एक वकील जो पुरुषों से हारना नापसंद करती है और एक्टर जो महिलाओं पर भरोसा नहीं करता, जब एक दूसर को डेट करते हैं तो कैसा होता है. ये सीरीज यही कहानी बयां करती है. आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.