मनोरंजन

This Week OTT Releases: लस्ट स्टोरीज 2 से लेकर अफवाह तक, इस वीक OTT पर आएंगी ये बड़ी फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 जून 2023,
  • Updated 12:06 PM IST
1/6

सिनेमाघरों में जहां इस हफ्ते भी आदिपुरुष का जलवा कायम है वहीं ओटीटी के दर्शकों के लिए जून का आखिरी वीक बहुत खास होने वाला है. पिछले सप्ताह की तरह इस सप्ताह भी ओटीटी पर कई शानदार फिल्में और सीरीज रिलीज होने जा रही हैं. इसमें नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेटेड सीरीज लस्ट स्टोरीज का पार्ट 2 भी शामिल हैं. आइए देखते हैं इस वीक रिलीज होने वाली सीरीज और फिल्मों की लिस्ट...

2/6

लस्ट स्टोरीज 2
29 जून- नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स की 'लस्ट स्टोरीज 2' 29 जून को रिलीज होने वाली है. 'लस्ट स्टोरीज 2' में नीना गुप्ता और काजोल के साथ-साथ तमन्ना भाटिया, मृणाल ठाकुर, अंगद बेदी और विजय वर्मा भी हैं. इसका निर्देशन कोंकणा सेन शर्मा, पाशन जल, सुजॉय घोष और आर बाल्की ने मिलकर किया है.

3/6

अफवाह
30 जून- नेटफ्लिक्स

अफवाह 30 जून से नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए उपलब्ध होगी. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ भूमि पेडनेकर, शारिब हाशमी, सुमित कौल, सुमीत व्यास, अपूर्व गुप्ता भी नजर आएंगी. अफवाह मोबाइल के खतरनाक इस्तेमाल पर केंद्रित फिल्म है. 

4/6

द विचर सीजन 3
29 जून- नेटफ्लिक्स

'द विचर सीजन 3' 29 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. 'द विचर्स सीजन 2' में 'येंफर' को गिरी को आजाद करने के बदले उसे खुद का बलिदान देना पड़ा था. द विचर्स सीजन 3 की स्टोरी यही से आगे बढ़ेगी.

5/6

नाइट मैनेजर 2

डिज्नी+ हॉटस्टार- 30 जून

आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर की वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' का सीजन 2 इसी हफ्ते डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज के लिए तैयार है. 'द नाइट मैनेजर 2' का प्रीमियर 30 जून को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर किया जाएगा. सीरीज को संदीप मोदी ने निर्मित और निर्देशित किया है.

6/6

लकड़बग्घा

ZEE5- 30 जून

अंशुमन झा, मिलिंद सोमन और रिद्धि डोगरा की फिल्म 'लकड़बग्घा' एनिमल लर्वस पर आधारित है. 'लकड़बग्घा' का प्रीमियर 30 जून को OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर किया जाएगा. इस फिल्म में एक ऐसे पशु प्रेमी की कहानी दिखाई गई है, जो कोलकाता में अवैध पशु कारोबार के रैकेट का पता लगाता है. ये फिल्म 13 जनवरी को थियेटर में रिलीज हुई थी.