मनोरंजन

Sushmita Sen: वो खास मौके जब सुष्मिता सेन ने अपने प्यार और मोहब्बत से जीता हमारा दिल

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 जुलाई 2022,
  • Updated 10:16 PM IST
1/4

साल 2017 में एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था, जिसमें 'मैं हूं ना' एक्ट्रेस सुष्मिता सेन  एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं के साथ डांस करती नजर आ रही थीं. सुष्मिता को अपने इस खूबसूरत व्यवहार के लिए  प्रसंशकों से काफी सराहना मिली थी.

2/4

थ्रिलर वेब सीरीज 'Arya Season 2' के प्रमोशन के दौरान, उनके घर के बाहर एक पैपराजी ने सुष्मिता से रिक्वेस्ट की कि उसकी पत्नी उनसे मिलना चाहती हैं. इस पर पूर्व मिस यूनिवर्स ने पैपराजी से कहा कि अगली बार जब वो उनके घर आए तो अपनी पत्नी को साथ लेकर आए. 

3/4

इस बार ईद के मौके पर 46 वर्षीय अभिनेत्री अपनी बेटी के साथ सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद की पार्टी में शामिल हुई थीं, यहां उन्होंने मीडियाकर्मियों के बीच मिठाई के डिब्बे भी बांटे.

4/4

साल 2018 में ट्विटर पर दो दोस्त अपनी नई प्रोफाइल पिक्चर पर बात कर रहे थे. इस दौरान उनमें से एक ने कमेंट सेक्शन में सुष्मिता को टैग करके लिख दिया कि वो अपनी तस्वीर अच्छी तभी मानेगा अगर सुष्मिता उससे ऐसा कहेंगी. इसके जवाब में सुष्मिता ने रिएक्ट किया और कमेंट करते हुए लिखा "लव योर डीपी". फैन की रिक्वेस्ट पर सुष्मिता के इस रिएक्शन ने सभी का दिल जीत लिया.