मनोरंजन

High-Profile Divorces: किसी ने 10 तो किसी ने शादी के 15 साल बाद लिया तलाक, ये हैं बॉलीवुड के हाई प्रोफाइल डिवोर्स केसेस

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 फरवरी 2024,
  • Updated 1:27 PM IST
1/5

ईशा देओल और भरत तख्तानी शादी के 12 साल बाद एक दूसरे से अलग हो गए. दोनों ने आपसी सहमति से तलाक का फैसला किया है. एक बयान जारी करते हुए कपल ने लिखा, हमने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला किया है. हमारी जिंदगी में ये बदलाव हमारे और हमारे दोनों बच्चों के हित में है जो हमारे लिए बेहद जरूरी है. हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए. ईशा और भरत बॉलीवुड के कोई पहले कपल नहीं हैं जिन्होंने शादी के इतने साल बाद अलग होने का फैसला किया हो.
 

2/5

अरबाज और मलाइका
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान वर्ष 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों एक समय में परफेक्ट कपल माने जाते थे लेकिन अचानक 2016 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. अरबाज ने तो दोबारा घर भी बसा लिया है वहीं मलाइका अभी अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप में हैं.
 

3/5

आमिर और किरण
रीना दत्ता से तलाक के बाद आमिर खान ने किरण राव से शादी की थी. लेकिन साल 2021 में इन दोनों का तलाक भी हो गया. बेशक दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में नहीं हैं लेकिन साथ में काम जरूर करते हैं. 

4/5

ऋतिक और सुजैन
साल 2013 में ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने शादी के 13 साल बाद अलग होने का फैसला लिया था. ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी साल 2004 में बड़ी धूमधाम से की गई थी. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक ने सुजैन से अलग होने के लिए एलिमनी के तौर पर करीब 380 करोड़ रुपए दिए थे. 

5/5

फरहान और अधुना
साल 2016 में फरहान और अधुना ने अलग होने का फैसला लिया था. दोनों ने 16 साल की शादी तोड़ दी थी. फरहान और अधुना की पहली मुलाकात साल 1997 में हुई थी. जुहू के एक नाइट क्लब में दोनों मिले थे. फरहान उस दौरान फिल्म 'दिल चाहता है' में काम कर रहे थे.