मनोरंजन

Photos: शादी से पहले कुछ इस तरह क्वालिटी टाइम बिता रही हैं मौनी रॉय...जल्द लेंगी सात फेरे

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 16 जनवरी 2022,
  • Updated 6:25 PM IST
1/5

अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में काम कर चुकी मौनी रॉय ने बड़ी जल्दी सफलता की सीढ़िया चढ़ीं. छोटे परदे के बाद मौनी ने फिल्मों में हाथ आजमाना शरू किया और बहुत जल्द रणबीर कपूर के साथ वो फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली हैं. 

2/5

चूंकि मौनी के लिए फिल्मों का सफर कुछ ज्यादा खास नहीं रहा इसलिए उन्होंने दोबारा से स्मॉल स्क्रीन की तरफ अपने कदम मोड़ लिए हैं. एक्टिंग के साथ-साथ मौनी के डांसिंग स्किल्स भी काफी अच्छे हैं. इस वजह से उन्हें टीवी रियल्टी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर में बतौर जज इन्वाइट किया गया है.

3/5

काफी समय से मौनी या तो अपनी शादी या बिकनी पिक्चर्स को लेकर चर्चा में हैं. खबर है कि मौनी 27 जनवरी को दुबई बेस्ड बिजनेसमेन बॉयफ्रेंड सूरज नम्बियार से गोवा में शादी करने वाली हैं. 

4/5

हाल ही में मौनी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो ब्लैक कलर की स्टनिंग ड्रेस में सोफे के साथ पोज करती नजर आ रही हैं. मौनी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. 

5/5

मौनी ने इससे पहले एनिमल प्रिंट की बिकनी में समुद्र किनारे एक तस्वीर डाली थी जोकि खूब वायरल हुई थी. सोफे के साथ मौनी ने सीढ़ियों का इस्तेमाल भी पोज करने के लिए किया. इंस्टाग्राम पर मौनी के 21 मिलियन से अधिक फॉलोवर हैं.