मनोरंजन

प्रोफेशनल ड्रेस में भी मॉनी रॉय लगती है बला की खूबसूरत, देखिए वायरल तस्वीरें

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 मार्च 2022,
  • Updated 9:00 PM IST
1/6

तस्वीरों में मौनी रॉय (Mouni Roy Black Look) ऑल ब्लैक लुक में काफी प्रोफेशनल नजर आ रही हैं.  फैन्स को एक्ट्रेस का यह प्रोफेशनल लुक बेहद पसंद आ रहा है.
 

2/6

नागिन फेम एक्ट्रेस के इस अट्रैक्टिव लुक में  ब्लैक पैंट और ब्लैक ब्लेजर कैरी किया है. वहीं एक्ट्रेस ने  लाइट मेकअप और स्ट्रेट हेयर के साथ  अपना लुक पूरा किया है.एक्ट्रेस के इस पिक्चर्स पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.  फैन्स  मॉनी की इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

3/6

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस समय रेमो डिसूजा और सोनाली बेंद्रे के साथ 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' के सीजन पांच में जज के रूप में नजर आ रही हैं.
 

4/6

इससे पहले मॉनी रॉय ने ड्रामेटिक मेकअप के साथ एक मिनी ब्लैक बीच स्कर्ट के साथ  ब्लैक कलर की बिकनी पहन कर तस्वीरें शेयर की थी, इन तस्वीरों में भी मॉनी हमेशा की तरह खूबसूरत नज़र आई थी. 

5/6

मॉनी रॉय को ब्लैक रंग से खासा लगाव है. ब्लैक रंग की ड्रेस में मॉनी खूबसूरत भी लगती हैं. इस तस्वीर में भी मॉनी ने ऑल ब्लैक लुक कैरी किया है. 

6/6

इस फोटो में एक्ट्रेस काली साड़ी, कर्ली बाल, न्यूड मेकअप और ये बलखाता अंदाज फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर थक नहीं रहे हैं.