मनोरंजन

पहले मलयाली और फिर बंगाली वेडिंग के बाद एक-दूजे के हुए सूरज नांबियार और मौनी रॉय, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 जनवरी 2022,
  • Updated 4:56 PM IST
1/7

मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी 2022 को गोवा में शादी की. शादी के बाद से ही कपल की खूबसूरत तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. शादी पहले मलयाली रीति-रिवाज से हुई. इसके बाद मौनी अपने बंगाली गेटअप में नजर आईं, जिसमें वो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं. शादी गोवा के हिलटन रिजार्ट में हुई.

2/7

शादी में मौनी के क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स शामिल थे. मंदिरा बेदी, आशका गोराडिया, मीत ब्रदर्स मनमीत सिंह अपनी पत्नी, अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा, डीआईडी ​​फेम राहुल समेत अन्य सेलेब्स शादी में मस्ती करते नजर आए. 

3/7

सभी कार्यक्रम पारंपरिक रस्मों के साथ संपन्न हुए, जहां भाई मंडप के नीचे फेरों के समय की रस्म करते नजर आया.

4/7

शादी के समय मौनी और सूरज के चेहरे पर हर समय स्माइल दिखी. इससे उनकी तस्वीरें और भी ज्यादा खूबसूरत लगी. परिवार के सदस्यों ने भी विवाहित जोड़े को अपना आशीर्वाद दिया. 

5/7

मौनी की इन तस्वीरों से आप नजरें नहीं हटा पाएंगे.

6/7

दिन के समय में मौनी की शादी मलयाली रीति-रिवाजों से हुई, जहां वो ट्रेडिशनल ब्राइडल वियर और टेंपल ज्वेलरी में नजर आईं. मौनी ने इस रस्म के लिए सफेद सिल्क की साड़ी पहनी थी, जिसमें रेड बॉर्डर था. वहीं सूरज नांबियार भी- साउथ इंडियन आउटफिट में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे. 

7/7

बंगाली शादी के लिए मौनी ने पॉप लाल रंग का सब्यसाची लहंगा पहना था. शादी की रस्मों के बाद मौनी रॉय और सूरज नांबियार एक दूसरे के संग रोमांटिक होते हुए भी नजर आए.