मनोरंजन

Movie Releases In August: अगस्त में मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, रिलीज होने जा रही ये बड़ी फिल्में

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 01 अगस्त 2024,
  • Updated 6:26 PM IST
1/7

जुलाई के महीने में "बैड न्यूज" और "डेडपूल 3" जैसी रोमांचक फिल्मों ने दर्शकों का मनोरंजन किया. अब अगस्त में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की "स्त्री 2" से लेकर अजय देवगन और तब्बू की "औरों में कहां दम था" तक शामिल है. आइए, जानते हैं अगस्त में रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में...

2/7

1. उलझ  
2 अगस्त को रिलीज हो रही "उलझ" एक जासूसी थ्रिलर है, जिसमें जान्हवी कपूर एक आईएफएस अधिकारी और सबसे कम उम्र की उप उच्चायुक्त की भूमिका निभा रही हैं. कहानी में जान्हवी का किरदार एक खतरनाक मिशन में फंस जाता है, जब वह लंदन दूतावास में एक अंडरकवर एजेंट के रूप में काम कर रही होती है. इसमें गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और आदिल हुसैन भी मुख्य भूमिका में हैं.

3/7

2. औरों में कहां दम था

अजय देवगन और तब्बू की यह रोमांटिक थ्रिलर 9 अगस्त को रिलीज हो रही है. कहानी 20 साल की प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें एक प्रेमी को कई हत्याओं का दोषी ठहराया जाता है. 20 साल बाद  वह जेल से रिहा होता है और अपने पुराने प्यार से मिलने की कोशिश करता है. फिल्म में जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर भी हैं. ये फिल्म रोमांस के साथ-साथ एक्शन और सस्पेंस से भी भरी हुआ है.

4/7

3. घुड़चढ़ी 

संजय दत्त और रवीना टंडन की "घुड़चढ़ी " 9 अगस्त को रिलीज हो रही है. यह रोमांटिक कॉमेडी दो पूर्व प्रेमियों की कहानी है, जो फिर से मिलते हैं और प्यार को दूसरा मौका देने का फैसला करते हैं. लेकिन तब चीजें जटिल हो जाती हैं जब उनके बच्चे भी प्यार में पड़ जाते हैं. फिल्म में पार्थ समथान, खुशाली कुमार और अरुणा ईरानी भी हैं.

5/7

4. स्त्री 2
स्त्री 2 स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. यह हॉरर कॉमेडी फिल्म चंदेरी के लोगों को परेशान करने वाली एक आत्मा 'सरकटे' के इर्द-गिर्द घूमती है. पुराने दुश्मन से निपटने के लिए पुराने दुश्मन की वापसी होती है. फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना हैं.

6/7

5. वेद
15 अगस्त को ही रिलीज हो रही "वेदा" एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें एक युवा महिला की बहादुरी को दिखाया गया है जो क्रूर व्यवस्था से लड़ती है. उसे एक ऐसे व्यक्ति का सहयोग मिलता है जो उसका गुरु भी बन जाता है. फिल्म में शर्वरी वाघ, जॉन अब्राहम, अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं.

7/7

6. खेल-खेल में
अक्षय कुमार की "खेल खेल में" भी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. यह रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा तीन विचित्र प्रेम कहानियों को दर्शाता है. फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.