मनोरंजन

सितंबर में देखने को मिलेंगी बड़े बजट वाली ये 4 फिल्में, ओटीटी के दर्शकों की भी होगी बल्ले-बल्ले

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 29 अगस्त 2022,
  • Updated 7:44 PM IST
1/5

फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो सितंबर का महीना आपके लिए मजेदार रहने वाला है. सितंबर के महीने में एक दो नहीं बल्कि 17 फिल्में आपका मनोरंजन करने के लिए रिलीज होने वाली हैं. इसमें अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली भी है, जोकि सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी. अक्षय की पिछली तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं. तमन्ना भाटिया की बबली बाउंसर, सनी देओल, पूजा भट्ट की फिल्म चुप, आर माधवन की धोखा द राउंड कॉर्नर समेत 17 छोटी-बड़ी फिल्में इस महीने रिलीज होने वाली हैं.

2/5

ब्रह्मास्त्र
बजट- 300 करोड़
रिलीज डेट-9 सितंबर

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म तीन हिस्सों में बनी है. इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. इसमें रणबीर और आलिया के अलावा नागार्जुन अक्किनेनी, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय लीड रोल में हैं. इसका पहला पार्ट 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगा. आलिया और रणबीर की एक साथ यह पहली फिल्म है. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी.

3/5

अवतार
बजट-1600 करोड़
रिलीज डेट- 23 सितंबर

सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘अवतार’ एक बार फिर भारतीय सिनेमाघरों में 4K की हाई क्वालिटी में रिलीज की जाएगी. इसका निर्देशन James Cameron ने किया है. 13 साल पुरानी इस ऑस्कर विजेता फिल्म को भारत में 23 सितंबर को रिलीज किया जा रहा है. इस फिल्म का दूसरा भाग अवतार: द वे ऑफ वॉटर (Avatar: The Way of Water ) इस साल 16 दिसंबर को देश- विदेश में रिलीज होने वाली है. 

4/5

विक्रम वेधा
बजट- 175 करोड़
रिलीज डेट- 30  सितंबर

ऋतिक रोशन 30 सितंबर को फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. साल 2017 में आई इस साउथ की Vikram Vedha में आर माधवन और विजय सेतुपति नजर आए थे और अब हिंदी में बन रही इस फिल्म में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के अलावा राधिका आप्टे और रोहित सराफ को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा.
 

5/5

पीएस 1
बजट- 500 करोड़
रिलीज डेट- 30 सितंबर

मणिरत्नम की आगामी फिल्म 'पीएस-1' 30 सितंबर, 2022 को रिलीज हो रही है. फिल्म में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन और त्रिशा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा. ‘पोन्निई सेलवन’ एक हिस्टोरिक ड्रामा है.