मनोरंजन

OTT Release This Week: सस्पेंस थ्रिलर, के-ड्रामा से लेकर मर्डर मिस्ट्री तक, इस हफ्ते ओटीटी पर देखिए ये दमदार सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 29 अगस्त 2024,
  • Updated 1:10 PM IST
1/6

मानसून का मौसम और पॉपकॉन के साथ घर बैठे ओटीटी का मजा...ओटीटी लवर्स के लिए ये हफ्ता मनोरंजन से भरा रहने वाला है क्योंकि इस वीकेंड सस्पेंस थ्रिलर, के-ड्रामा, मर्डर मिस्ट्री समेत कई सीरीज ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं.

2/6

No Gain No Love – Amazon Prime Video
शिन मिन-आह, किम यंग-डे, ली सांग-यी और हान जी-योन स्टारर के-ड्रामा 'नो गेन नो लव' एक मध्यम आयु वर्ग की महिला की कहानी है जो नौकरी पाने के लिए एक सुविधा स्टोर कर्मचारी के साथ नकली शादी करती है. ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है.

3/6

IC 814: The Kandahar Hijack – Netflix
थ्रिलर ड्रामा आईसी 814: द कंधार हाईजैक 6 एपिसोड की सीरीज है. जोकि 1999 में 188 लोगों को ले जा रहे इंडियन एयरलाइंस के विमान के अपहरण पर आधारित है. सीरीज का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया था. इस नेटफ्लिक्स ड्रामा में दीया मिर्जा, नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर और विजय वर्मा ने काम किया है.

4/6

Cadets – JioCinema
विश्वजॉय मुखर्जी के निर्देशन में बनी कैडेट्स मिलिट्री ट्रेनिंग में भाग लेने वाले चार युवा कैडेटों के सैन्य जीवन की एक झलक है. इस सीरीज में तनय छेड़ा, चयन चोपड़ा, तुषार शाही और गौतम सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इसे 30 अगस्त से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जा सकता है.

5/6

Interrogation – ZEE5
इंटेरोगेशन थ्रिलर सीरीज है जो आपको अंत तक स्क्रीन से बांधे रखती है. फिल्म की कहानी एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश की हत्या से शुरू होती है, जो जल्द ही एक मुश्किल जांच में बदल जाती है. इसे जी5 पर देखा जा सकेगा. फिल्म में दर्शन जरीवाला, राजपाल यादव, गिरीश कुलकर्णी और यशपाल शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

6/6

Murshid – ZEE5
के के मेनन की आगामी गैंगस्टर ड्रामा मुर्शिद पठान की कहानी है, जो एक गैंगस्टर था. उसने कई सालों तक बॉम्बे पर राज किया. ये सीरीज 30 अगस्त से जी5 पर स्ट्रीम होगी.