मनोरंजन

Must Watch Movies This Week: OTT पर इस वीकेंड देख सकते हैं ये टॉप 5 फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 23 जून 2023,
  • Updated 12:16 PM IST
1/6

Movies On OTT: Movies On OTT: ओटीटी के दर्शकों के लिए हम 5 ऐसी फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जिसे देखकर आप अपना वीकेंड एन्जॉय कर सकते हैं. ये फिल्में अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है. इसमें कंगना रनौत की फिल्म टीकू वेड्स शेरू भी शामिल है, जो आज ही ओटीटी पर रिलीज हुई है.

2/6

'टीकू वेड्स शेरू'

कहां देखें- अमेजन प्राइम वीडियो

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' 23 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. वीकेंड में देखने के लिए ये फिल्म बेस्ट ऑप्शन हो सकती है. इस फिल्म की प्रोडस्यूसर कंगना रनौत हैं. फिल्म की कहानी मुंबई में रहने वाले जूनियर आर्टिस्ट शेरू और भोपाल में रहने वाली टीकू पर आधारित है.

3/6

केरल क्राइम फाइल्स

कहां देखें- डिज्नी+हॉटस्टार

मलयालम वेब सीरीज 'केरल क्राइम फाइल्स' डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जा सकती है. इसमें लाल और अजु वर्गीस मुख्य भूमिका में हैं. केरल क्राइम फाइल्स’ सब-इंस्पेक्टर मनोज के नेतृत्व में छह पुलिसकर्मियों की एक टीम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लॉज में हुई हत्या के मामले को सुलझाते हैं. क्राइम सस्पेंस देखने वालों का ये सीरीज अच्छा मनोरंजन कर सकती है.

4/6

सीक्रेट इंवेन्शन

कहां देखें-डिज्नी प्लस हॉट स्टार

मार्वेल का सीक्रेट इंवेन्शन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुका है. इसे आप डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं. समें निक फ्यूरी के किरदार की वापसी होने जा रही है जिसे सैमुअल एल जैक्सन ने निभाया है.

5/6

सर्वम शक्ति मयम

कहां देखें- जी5

'सर्वम शक्ति मयम’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देखी जा सकती है. इस सीरीज में आध्यात्मिकता को लॉजिक के साथ पेश किया गया है. इसे IMDb पर 9.1 रेटिंग मिली है.

6/6

पैरासाइट

कहां देखें-नेटफ्लिक्स

दक्षिण कोरियाई फिल्म पैरासाइट हिंदी में नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. अगर आपने अब तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो ये ऐसी फिल्म है जिसे लाइफ में एक बार जरूर देखना चाहिए. इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्‍कर मिल चुका है.