मनोरंजन

Nargis Fakri in Switzerland: बर्फीली वादियों में नरगिस फाखरी ने दिए किलर पोज, देखें दिलचस्प तस्वीरें

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 21 जनवरी 2023,
  • Updated 11:00 PM IST
1/9

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से थोड़ा दूरी बनाए हुए हैं. नरगिस ने अभी तक बेहद कम फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है. 
 

2/9

हालांकि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नरगिस अपने लुक्स और बोल्डनेस के चलते भी लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. 

3/9

इसी बीच नरगिस फाखरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर सभी की निगाहें आकर थम सी गई हैं. इन दिनों नरगिस स्विट्जरलैंड में वेकेशन मना रही हैं. 

4/9

जहां से वह लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस के कई लुक्स देखे जा सकते हैं. साथ ये भी देखा जा सकता है कि वह जहां पर वेकेशन का मजा उठा रही हैं, स्विट्जरलैंड की इस जगह पर काफी बर्फ है. 

5/9

तस्वीरें देखकर तो लगता है कि इस लोकेशन पर काफी बर्फबारी होती है. 

6/9

शेयर की गई तस्वीरों में नरगिस कुछ जगहों पर जीन्स और जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस स्नो फॉल में वॉक करती हुई भी दिखाई दे रही हैं. 

7/9

वहीं एक तस्वीरें ने तो सभी को दांतों तले उंगलियां बदाने पर मजबूर कर दिया है. 
 

8/9

इस तस्वीर में एक्ट्रेस कड़कड़ाती ठंड में बिकिनी पहने हुए स्वीमिंग पूल में खड़े होकर तस्वीरें क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं. 

9/9

ये तस्वीर देख हर कोई दंग रह गया है. सभी का एक सवाल है कि क्या इन्हें ठंड नहीं लगती है.