मनोरंजन

यूक्रेन की हैं एक्ट्रेस Nataliya, इरोटिक सीरीज 'गंदी बात' से मिली थी पहचान

gnttv.com
  • 23 फरवरी 2022,
  • Updated 6:31 PM IST
1/5

यूक्रेन और रूस के बीच के मौजूदा हालात से दुनिया भर के देश चितिंत हैं. दुनिया के बड़ी ताकतें इन दोनों देशों के बीच पैदा हुए विवाद की वजह से दो गुट में बट चुके हैं. ऐसे में आज बात करेंगे यूक्रनियन एक्ट्रेस की. इस यूक्रेनियन  एक्ट्रेस का नाम  Nataliya Kozhenova है. ये वही Nataliya Kozhenova हैं जिन्होंने इरोटिक वेब सीरीज " गंदी बात ' से खूब चर्चा बटोरी थी. 

2/5

Nataliya बॉलीवुड में नई नहीं हैं. उन्होंने भले ही सपोर्ट‍िंग और गेस्ट रोल्स किए हैं, पर उनकी ग्लैमरस इमेज ने उन्हें दर्शकों के बीच फेमस किया है. उनकी सबसे पहली हिंदी फिल्म थी अत‍िथ‍ि तुम कब जाओगे. अजय देवगन, कोंकणा सेन और परेश रावल स्टारर इस कॉमेडी फिल्म में Nataliya ने गेस्ट रोल निभाया था. इसके बाद 2012 में वे अंजुना बीच फ‍िल्म में नजर आईं, अंजुना से ही Nataliya को पहचान मिली थी. इस फिल्म में Nataliya मुख्य अदाकारा थी.  यह फिल्म गोवा में कुख्यात स्कारलेट की हत्या पर आधारित थी

3/5

Nataliya ने गंदी बात सीरीज  के सीजन 4 में  क्रिस्टी का किरदार किया था. गंदी बात भी एक बेहद बोल्ड सीरीज रही हैं और अब तक इसके 6 सीजन रिलीज किये जा चुके हैं. पहले सीजन से लेकर तक सभी सीजन में बोल्ड और इंटीमेट की भरमार देखने को मिलती रही हैं. सीरीज में नतालिया का किरदार भी कुछ ऐसा ही था. 
 

4/5

इसके बाद Nataliya ने  सुपर मॉडल, तेरे जिस्म से जान तक, बोले इंड‍िया जय भीम, लव वर्सेज गैंगस्टर में नजर आईं. Nataliya आने वाली फिल्म में एक्टर अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म का नाम The Battle of Bhima Koregaon है. 
 

5/5

बता दें कि साल 2021 में Nataliya ने वेब सीरीज evil dead is back में भी काम किया था. जिसमें उनके किरदार का नाम मोनिका था.