मनोरंजन

Weekend Releases: इस हफ्ते OTT पर ये 5 वेब सीरीज और फिल्में मचाएंगी धमाल

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 अगस्त 2023,
  • Updated 12:01 PM IST
1/6

अलग -अलग ओवर द टॉप (ओटीटी) माध्यमों पर इस वीकेंड कई फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं. ‘हंट फॉर वीरप्पन’ नेटफ्लिक्स पर आ रही है. ‘धूमम’ अमेजन प्राइम वीडियो, ‘पोर थोज़िल’ सोनीलिव पर देखी जा सकेगी. आप भी इस वीकेंड घर बैठकर कुछ अच्छा देखना चाहते हैं तो इस लिस्ट पर नजर डाल सकते हैं.

2/6

हंट फॉर वीरप्पन
4 अगस्त, नेटफ्लिक्स

'द हंट फॉर वीरप्पन' 4 अगस्त, 2023 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. यह सीरीज वीरप्पन के करीबी लोगों के अनदेखे और अनसुनी कहानियों और उसे पकड़ने की कोशिशों पर प्रकाश डालती है.
 

3/6

धूमम
4 अगस्त, अमेजन प्राइम वीडियो

अमेजन प्राइम वीडियो पर 'धूमम' 4 अगस्त, 2023 को रिलीज हो रही है. इसकी कहानी अविनाश नाम के शख्स की है जो अपनी मार्केटिंग की जॉब छोड़ने के फैसला करता है लेकिन इसके हैरान करने वाले परिणाम सामने आते हैं.

4/6

पोर थोज़िल
4 अगस्त, सोनीलिव

SonyLiv पर आज शानदार क्राइम थ्रिलर 'पोर थोज़िल' रिलीज हो रही है, इसकी कहानी पुलिसकर्मी और एक अनुभवी कानूनविद् पर आधारित है जो एकसाथ मिलकर एक सीरियल किलर का पता लगाने की कोशिश में जुटे हैं.

5/6

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3
2 अगस्त, डिज्नी हॉट स्टार 

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 में स्टार लॉर्ड और गमोरा की प्रेम कहानी के साथ रॉकेट की बैक स्टोरी और ब्रह्मांड की रक्षा को दिखाया गया है. इसे डिज्नी हॉट स्टार पर स्ट्रीम किया जा रहा है.

6/6

दया
4 अगस्त, डिज्नी हॉट स्टार 

ये एक तेलुगु मर्डर मिस्ट्री सीरीज है. इस सीरीज की कहानी कविता नायडू नाम के एक लापता पत्रकार के इर्द-गिर्द घूमती है.