मनोरंजन

इस हफ्ते ओटीटी पर आने वाली हैं ये फिल्में और सीरीज, वीकेंड प्लान बनाने से पहले देखें ये लिस्ट

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 14 फरवरी 2023,
  • Updated 4:18 PM IST
1/5

अगर आप फिल्म देखने के लिए वीकेंड का इंतजार करते हैं तो ये वीक आपके लिए काफी शानदार रहने वाला है. यामी गौतम अपनी एक नई ओटीटी फिल्म के साथ लौट रही हैं. वहीं रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस भी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. तो आइए देखते हैं इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज (New Web Series And Films This Week On OTT) की पूरी लिस्ट

2/5

LOST – ZEE5
ए थर्सडे और दसवी में जबरदस्त परफॉरमेंस के बाद यामी गौतम अनिरुद्ध रॉय चौधरी की थ्रिलर ड्रामा लॉस्ट में नजर आएंगी. ZEE5 पर रिलीज होने वाली इस फिल्म की कहानी एक क्राइम रिपोर्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राजनीति, प्यार और विश्वासघात की एक पूरी नई दुनिया में खुद को खोया हुआ पाती है. ये फिल्म 16 फरवरी से ZEE5 पर देखी जा सकेगी.

3/5

THE NIGHT MANAGER – DISNEY+ HOTSTAR
आदित्य रॉय कपूर संदीप मोदी की नई सीरीज द नाइट मैनेजर में नजर आने वाले हैं. ये सीरीज टॉम हिडलेस्टन की प्राइमटाइम एमी अवॉर्ड विनिंग सीरीज से प्रेरित है. द नाइट मैनेजर में अनिल कपूर और शोभिता धूलिपाला भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. द नाइट मैनेजर 17 फरवरी को डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज होगी.

4/5

अनलॉक्ड-NETFLIX
अनलॉक्ड नेटफ्लिक्स पर 17 फरवरी से स्ट्रीम होगी. इसकी कहानी एक लड़की के इर्द गिर्द घूमती है, जिसका फोन एक खतरनाक आदमी के हाथ लग जाता है और वो आदमी उसके हर मूव को ट्रैक करता है.

5/5

सर्कस-NETFLIX
रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा की फिल्म सर्कस 17 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. ये फिल्म सिनेमाघरों में प्लॉप साबित हुई थी.