मनोरंजन

कौन हैं एक्ट्रेस निशा रावल, जो कंगना रनौत के नए शो Lock Up में होंगी पहली कैदी

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 21 फरवरी 2022,
  • Updated 3:49 PM IST
1/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के नए शो लॉक अप को अपना पहला कैदी मिल गया है. जी हां 27 फरवरी से कंगना टीवी पर अपना नया फियरलेस रियलिटी शो लेकर आ रही हैं, जिसमें 16 कंट्रोवर्शियल सेलिब्रिटीज को कैद किया जाएगा.

2/6

इस जेल की पहली कैदी होंगी टीवी एक्ट्रेस निशा रावल. निशा को हम पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की जैसे शोज़ में देख चुके हैं. निशा रावल ने लॉक अप शो का प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बहुत हुआ डेली सोप का ड्रामा, अब शुरू होगा मेरी लाइफ में असली खेल.

3/6

निशा टीवी एक्टर करण मेहरा की पत्नी हैं. सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई और 2012 में दोनों ने शादी कर ली.  हालांकि 2021 में निशा ने करण पर बेवफाई के आरोप लगाए और उनसे अलग हो गईं. 

4/6

निशा रावल ने दूरदर्शन पर आने वाले सीरियल आने वाला पल के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की थी. एक्टिंग में आने से पहले, निशा टेलीविजन विज्ञापन जैसे सनसिल्क, कोका-कोला और फेम ब्लीच के एड में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने कुछ म्यूजिक वीडियो भी किए हैं.

5/6

साल 2012 में निशा ने करण मेहरा के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए 5 में भी हिस्सा लिया था. दोनों ने 2012 में ही शादी कर ली और 2017 में इनका बेटा कविश मेहरा पैदा हुआ.

6/6

निशा ने अपने पति के खिलाफ गोरेगांव पुलिस में उनके बीच कथित विवाद के बाद शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद 31 मई की रात को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि बाद में जमानत पर वो रिहा हो गए थे. (सभी तस्वीर साभार - इंस्टाग्राम)