मनोरंजन

OTT and Theatre Releases: इस हफ्ते फुलेरा गांव में बैठेगी 'पंचायत', जानें इस वीक और क्या-क्या होगा रिलीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 मई 2024,
  • Updated 1:00 PM IST
1/6

इस वीकेंड अगर आप भी ये सोच रहे हैं कि क्या देखें तो हम आपके लिए पूरी लिस्ट लेकर आए हैं. इसमें मोस्ट अवेटेड सीरीज पंचायत का नाम भी शामिल है. जीहां फुलेरा गांव की पंचायत की कहानी आपको इसी हफ्ते देखने को मिलेगी. चलिए बताते हैं इस वीकेंड और क्या कुछ रिलीज होगा.

2/6

ड्यून 2

'ड्यून 2' की कहानी पॉल एटराइड्स के इर्द गिर्द घूमती है. वह हाउस हरकोनेन के खिलाफ युद्ध जीतने के लिए अराकिस ग्रह के फ्रीमैन लोगों के साथ एकजुट होता है. 'ड्यून पार्ट टू' 21 मई 2024 से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी.

3/6

पंचायत 3
प्राइम वीडियोज की हिट वेब सीरीज ‘पंचायत’ का तीसरा सीजन इसी हफ्ते रिलीज होने वाला है. इस सीरीज में आपको फुलेरा गांव की राजनीति और प्रधान सचिव अभिषेक की लव स्टोरी देखने को मिलेगी. शो के इस नए सीजन में टोटल 8 एपिसोड होंगे. दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित यह सीरीज 28 मई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

4/6

द कार्दशियन सीजन 5
'द कार्दशियन सीजन 5' 23 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. इस सीरीज में सेलिब्रिटी कार्दशियन सिस्टर्स की बिलियन-डॉलर लाइफ की असली कहानी दिखाई जाती है.

5/6

मिस्टर एंड मिसेज माही
जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ महेंद्र और महिमा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी शादी तय होती है. महेंद्र महिमा को क्रिकेट के खेलने के लिए प्रेरित करता है. 

6/6

क्रू
तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन की फिल्म क्रू 24 मई को ओटीटी पर रिलीज हो सकती है. फिल्म की कहानी तीन एयर होस्टेस के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.