मनोरंजन

इस हफ्ते आने वाली हैं ये 5 दमदार सीरीज और फिल्में, घर बैठे होगा भरपूर एंटरटेनमेंट

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 अक्टूबर 2023,
  • Updated 2:35 PM IST
1/6

पिछले कुछ सालों में ओटीटी प्लेटफार्मों की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है. दर्शक अपने घरों में आराम से अपनी पसंद की फिल्में और शो देख सकते हैं. नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अच्छा कंटेंट परोस कर दर्शकों की उम्मीदें और बढ़ा दी हैं. यदि आप इस वीक अपनी वॉचलिस्ट में कुछ नया शामिल करना चाहते हैं तो यहां आपके लिए एक लिस्ट है.
 

2/6

मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन

'मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन' 11 अक्टूबर को बुक माय शो पर रिलीज होगी. इसकी कहानी एथन हंट और उनकी आईएमएफ टीम के इर्द-गिर्द घूमती है जोकि नए हथियार को ट्रैक करने के लिए सबसे खतरनाक मिशन पर निकलते हैं. क्रिस्टोफर मैकक्वेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में हेले एटवेल, विंग रैम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन, एसाई मोरालेस, वैनेसा किर्बी, पोम क्लेमेंटिएफ़ और हेनरी कज़र्नी लीड रोल में हैं.

3/6

मार्क एंटनी

'मार्क एंटनी' की कहानी मार्क के ईर्द गिर्द घूमती है, जो समय में हेरफेर करने की शक्ति वाला एक टेलीफोन ढूंढता है और अपने पिता एंटनी को जिंदा वापस लाने की कोशिश करता है. इसमें विशाल और एसजे सूर्या मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 13 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी.

4/6

सुल्तान ऑफ दिल्ली

'सुल्तान ऑफ दिल्ली' सीरीज 1960 के दशक की कहानी कहती है. इसमें  अर्जुन भाटिया की कहानी दिखाई जाएगी जो दिल्ली के सबसे बड़े अवैध हथियार डीलर के साथ काम करता है. इस सीरीज में ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, विनय पाठक और निशांत दहिया मुख्य भूमिका में हैं. ये सीरीज 13 अक्टूबर 2023 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

5/6

कासरगोल्ड

'कासरगोल्ड' की कहानी एल्बी और उसके दोस्त फैसल के इर्द-गिर्द घूमती है, दोनों पैसा कमाने के लिए सोना चुराते हैं लेकिन चीजें तब बदल जाती हैं जब लालच उनके रिश्ते पर भारी पड़ जाता है. फिल्म में आसिफ अली, सनी वेन और विनायकन मुख्य भूमिका में हैं. यह 13 अक्टूबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

6/6

पैक्ट ऑफ साइलेंस

ये मैक्सिकन ड्रामा सीरीज आज से ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. इस सीरीज में कैमिला वलेरो, किका एडगर, एड्रियाना लौवियर जैसे कई एक्टर्स ने काम किया है.