मनोरंजन

OTT Release This Week: अक्षय कुमार की 'कठपुतली' से लेकर किच्चा सुदीप की विक्रांत रोना तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 31 अगस्त 2022,
  • Updated 9:45 PM IST
1/6

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं जिनमें एक्शन, ड्रामा, सस्पेंस और कॉमेडी सब देखने को मिलेगा. आप भी ओटीटी प्लेटफार्म पर वेब सीरीजऔर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो इस वीकेंड आपको एंटरटेनमेंट का पूरा डोज मिलेगा. 

2/6

कठपुतली

ओटीटी- डिज्नी+हॉटस्टार

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत स्टारर 'कठपुतली' 2 सितंबर को रिलीज हो रही है. इसे आप डिज्नी+हॉटस्टार पर देख पाएंगे. यह फिल्म साल 2018 में आई तमिल क्राइम-थ्रिलर 'रत्सासन' की रीमेक है जिसमें विष्णु विशाल ने लीड रोल किया था.

3/6

खुदा हाफिज चैप्टर 2- अग्नि परीक्षा

ओटीटी- जी5

विद्युत जामवाल, शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत और फारुक कबीर द्वारा निर्देशित फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा' जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को अब आप ओटीटी प्लेफॉर्म जी5 पर 2 सितंबर 2022 से स्ट्रीम कर सकते हैं.

4/6

द लॉर्ड ऑफ रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर

ओटीटी- अमेजन प्राइम वीडियो
 
'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स- द रिंग्स ऑफ पावर' 2 सितंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. दुनिया भर में फैंस इस वेब शो की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह सीरीज मिड्ल अर्थ सेकंड एज की महत्वपूर्ण घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है.

5/6

फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2

ओटीटी- नेटफ्लिक्स

‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ की सीजन 2 एक बार फिर से मनोरंजर करने आ रहा है. यह सीरीज आप 2 सिंतबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर सकते हैं. इस सीरीज में नीलम कोठारी, माहिप कपूर और सीमा खान जैसी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां एक साथ नजर आने वाली हैं. यह सीरीज चार महिलाओं के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है. 

6/6

विक्रांत रोना

ओटीटी- जी5
किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म 'विक्रांत रोना' 2 सितंबर से जी5 पर स्ट्रीम होगी. विक्रांत रोना में एक गांव की कहानी दिखाई गई है. जहां डर का साया है, जिसका खात्म करने के लिए विक्रांत (किच्चा सुदीप) की एंट्री होती है.