मनोरंजन

हॉरर, थ्रिलर के साथ मिलेगा लव और रोमांस का भरपूर डोज, इस हफ्ते आपका मनोरंजन करने आ रहीं ये फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 10 अक्टूबर 2022,
  • Updated 4:23 PM IST
1/6

सोमवार के साथ नए हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है. और हफ्ते की शुरुआत से ही लोग इस वीकेंड आने वाली फिल्मों और वेब सीरिज के लिए भी एक्साइडेट हो गए हैं. अगर आप OTT पर वेब सीरीज और फिल्में देखने के शौकीन हैं तो समझ लीजिए कि इस हफ्ते आपकी लॉटरी लग गई है. इस सप्ताह नेटफ्लिक्स, डिज्नी + हॉटस्टार और दूसरे कई ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली नई फिल्मों और शोज की लिस्ट यहां देखें और आज ही डिसाइड कर लें क्या देखना है और क्या नहीं.

2/6

आशिकाना 2
रिलीज डेट- 10 अक्टूबर
ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार

लव और रोमांस से भरपूर ये वेब सीरीज आशिकाना 2 10 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. इस सीरीज में जायन इबाद खान और खुशी दुबे मुख्य भूमिका में हैं.

3/6

दोबारा
रिलीज डेट- 15 अक्टूबर

ओटीटी-नेटफ्लिक्स
अनुराग कश्यप के निर्देशन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म दोबारा इसी वीक ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. ये फिल्म पहले थियेटर में भी रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म एक स्पेनिश थ्रिलर फिल्म मिराज का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है. यह एक साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो टाइम ट्रेवल की अवधारणा पर आधारित है. दोबारा 15 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

4/6

मिसमैच्ड सीजन 2
रिलीज डेट -14 अक्टूबर 
ओटीटी- नेटफ्लिक्स

मिसमैच्ड के नए सीजन में नए किरदार, डिंपल और ऋषि की नई लव स्टोरी देखने को मिलेगी. शो के पहले सीजन में विहान ने हर्ष के किरदार से सबका दिल जीत लिया था. सीरीज का ट्रेलर 21 सितंबर को ही रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. 

5/6

द वॉचर
रिलीज डेट-13 अक्टूबर
ओटीटी- नेटफ्लिक्स 

हॉरर फिल्म वॉचर नेटफ्लिक्स पर 13 अक्टूबर को रिलीज होगी. यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित है. एक परिवार नए घर में शिफ्ट होता है लेकिन यहां आने के बाद उनके जीवन में परेशानियां शुरू हो जाती हैं.

6/6

गुड बैड गर्ल
रिलीज डेट-  14 अक्टूबर
ओटीटी- सोनी लिव

गुड बैड गर्ल एक कॉमेडी वेब सीरीज है और इसमें समृद्धि दीवान मुख्य भूमिका में हैं. इसकी स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर 14 अक्टूबर से शुरू होगी. इसका निर्माण विकास बहल और चैतली परमार ने किया है और इसका निर्देशन किया है अभिषेक सेनगुप्ता ने.