मनोरंजन

OTT Release this Week: क्राइम थ्रिलर से लेकर मिस्ट्री तक, जनवरी के पहले हफ्ते में ओटीटी पर आएंगी ये धमाकेदार फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 02 जनवरी 2023,
  • Updated 5:22 PM IST
1/6

नए साल के पहले हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है. थियेटर में तो जेम्स कैमरून की फिल्म अवतार द वे ऑफ वाटर का जलवा कायम है. इधर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कई फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज भी रिलीज होने वाली है. तो अगर आप भी घर बैठे ओटीटी पर कुछ देखने का मन बना रहे हैं तो आप इस लिस्ट में से कुछ देख सकते हैं.

2/6

वेब सीरीज 'ताजा खबर' में भुवन बाम के साथ पिलगांवकर, महेश मांजरेकर, जेडी चक्रवर्ती, देवेन भोजानी, शिल्पा शुक्ला, प्रथमेश परब और नित्या माथुर जैसे कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. ये सीरीज डिज्नी हॉटस्टार पर 6 जनवरी से स्ट्रीम होगी.

3/6

अपने पति के कातिल की खोज में एक महिला अपने छोटे से समुदाय के सबसे गहरे और बदसूरत रहस्यों को दुनिया के सामने कैसे लाती है, यह सीरीज देखकर आप जान पाएंगे. मिस्ट्री से भरी इस वेब सीरीज को 5 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

4/6

ऊंचाई का 6 जनवरी 2023 को वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होने वाला है. इसे आप जी5 पर देख सकते हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, परिणीति चोपड़ा के अलावा अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डेनी देंगजोगपा, नीना गुप्ता अहम भूमिकाओं में हैं. ऊंचाई से निर्देशक सूरज बड़जात्या ने लगभग 7 साल बाद सिनेमा में वापसी की है. 

5/6

मुंबई माफिया: पुलिस वर्सेस अंडरवर्ल्ड 90 के दशक के खतरनाक अंडरवर्ल्ड डॉन की स्टोरी है, जो अपने टारगेट्स को सरेआम मौत के घाट उतार देता था. इस क्राइम थ्रिलर सीरीज को आप  6 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

6/6

हॉलीवुड वेब सीरीज 'द पेले ब्लू आई' भी नए साल की पहले महीने जनवरी में ओटीटी पर रिलीज की जाएगी. 6 जनवरी से इस सीरीज की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर की जाएगी.