मनोरंजन

OTT Release This Week: क्रिसमस वीक में आपको एंटरटेन करेंगी ये फिल्में और सीरीज, देखें वीकेंड की पूरी लिस्ट

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 दिसंबर 2022,
  • Updated 10:27 AM IST
1/6

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इस हफ्ते कई ऐसी फिल्में आ रही हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और अब ओटीटी का रुख कर रही हैं. वहीं, कुछ दिलचस्प वेब सीरीज भी स्ट्रीम की जा रही हैं.

2/6

द टीचर – December 23 (Netflix)
अमाला पॉल की मुख्य भूमिका वाली मलयालम फिल्म द टीचर नेटफ्लिक्स पर 23 दिसंबर से स्ट्रीम होगी. द टीचर अमाला द्वारा निभाने गए एक महिला कैरेक्टर की कहानी है जिसका जीवन एक वीडियो वायरल होने के बाद से खराब हो जाता है. फिल्म उस महिला पर केंद्रित है जो अपने सामान्य जीवन को वापस पाने के लिए संघर्ष कर रही है.

3/6

काठमांडू कनेक्शन 2 – December 23 (SonyLIV)
सोनी लिव की चर्चित वेब सीरीज में से एक काठमांडू कनेक्शन का दूसरा सीजन 23 दिसंबर से स्ट्रीम किया जाएगा.  इस बार भी आपको एक्शन, थ्रिल और ड्रामा का पूरा तड़का देखने को मिलेगा. 

4/6

पिचर्स 2 – December 23 (ZEE5)
टीवीएफ की वेब सीरीज पिचर्स (Pitchers) का सीजन 2 क्रिसमस वीक में जी5 पर रिलीज होगा. सीजन 2 नवीन कस्तूरिया, जितेंद्र कुमार और अभिषेक बनर्जी के अलावा और भी कई चेहरे नजर आएंगे.

5/6

तारा वर्सेज बिलाल- 23 दिसंबर, नेटफ्लिक्स 
हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी स्टारर 'तारा वर्सेज बिलाल' अब ओटीटी पर भी दस्तक देने वाली है. इसे आप 23 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. ये दो ऐसे लोगों की कहानी है जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. 'तारा वर्सेस बिलाल' को टी-सीरीज फिल्म्स, जेए एंटरटेनमेंट और टीवीबी फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा बनाया गया है. 

6/6

एलिस इन बॉर्डरलैंड-22 दिसंबर, नेटफ्लिक्स
नेटफ्लिक्स पर एलिस इन बॉर्डरलैंड का दूसरा सीजन स्ट्रीम किया जाएगा. यह जापानी सीरीज है, जिसे हिंदी में भी स्ट्रीम किया जाएगा. शिनसुके सातो निर्देशित एलिस इन बॉर्डरलैंड का पहला सीजन काफी कामयाब रहा था.