मनोरंजन

OTT पर इस वीक रिलीज होने वाली हैं ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 05 सितंबर 2022,
  • Updated 9:21 PM IST
1/5

एंटरटेनमेंट के लिहाज से सितंबर का यह वीक आपके लिए वैरायटी से भरा रहने वाला है. इस हफ्ते ओटीटी के दर्शकों को क्राइम थ्रिलर का डबल डोज मिलने वाला है. चलिए आपको इस सप्ताह रिलीज होने वाले कंटेंट की लिस्ट बताते हैं.

2/5

इंडियन प्रीडेटर
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 9 सितंबर 2022

Indian Predator डॉक्यूमेंट्री का दूसरा एपिसोड The Diary of a Serial Killer’ 7 सिंतबर को Netflix पर स्ट्रीम होगी. इसे इंडिया टुडे ओरिजनल्स ने प्रोड्यूस किया है. इस डॉक्यूमेंट्री में सीरियल किलर राम निरंजन उर्फ ​​राजा कलंदर की कहानी को दिखाया जाएगा जिसने 14 हत्याएं की थीं.

3/5

एक विलेन रिटर्न्स
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 9 सितंबर 2022

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, दिशा पटानी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म की कहानी एक कैब ड्राइवर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो स्माइली किलर के नाम से हत्या को अंजाम देता है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. अब यह फिल्म ओटीटी के दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी.
 

4/5

वेडिंग सीजन
ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार
रिलीज डेट: 8 सितंबर 2022

ब्रिटिश डार्क कॉमेडी वेडिंग सीजन इस सप्ताह 8 सितंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार स्ट्रीम होने वाली है. शा का निर्देशन जॉर्ज केन और लौरा स्क्रिवानों ने किया है.
 

5/5

थॉर लव एंड थंडर
रिलीज डेट-8 सितंबर
ओटीटी- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

मार्वल स्टूडियोज की फिल्म (Thor: Love & Thunder) अब OTT के दर्शकों के लिए भी उपलब्ध होगी. इस फिल्म को आप हिंदी समेत पांच अन्य भाषाओं में Disney+ Hotstar पर 8 सितंबर से देख सकते हैं.