मनोरंजन

कौन हैं हानिया आमिर, जिनकी बाबर आजम से अफेयर की खबर सुर्खियों में हैं

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 16 नवंबर 2023,
  • Updated 4:47 PM IST
1/6

एक्ट्रेस हानिया आमिर और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम की डेटिंग की खबरें इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं. हानिया कई मौकों पर बाबर की तारीफ कर चुकी हैं वहीं बाबर आजम भी हानिया की खूबसूरती पर फिदा हैं और उनके साथ काम करना चाहते हैं.

2/6

पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में हानिया इस वक्त सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. भारत में भी हानिया के शोज काफी पसंद किए जाते हैं. फैंस उन्हें पाकिस्तान की अनुष्का शर्मा भी कह रहे हैं.

3/6

कौन हैं हानिया आमिर
पाकिस्तान के रावलपिंडी में जन्मी हानिया आमिर को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. 19 साल की उम्र में उन्होंने जनान फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू किया. 

4/6

हानिया ने मुझे प्यार हुआ था, संग ए माह, इश्किया, दिल रूबा, सियाह जैसे टीवी शोज में काम किया है. 

5/6

हानिया को लोकप्रियता मेरे हमसफ़र सीरियल में हाला हमजा के किरदार से मिली. इस धारावाहिक ने न केवल पाकिस्तान में बल्कि बांग्लादेश, भारत और नेपाल में भी खूब टीआरपी हासिल की. हानिया ने अब तक करीब 6 फिल्मों में काम किया है. 

6/6

बाबर आजम ने तीनों फॉर्मेट में छोड़ी कप्तानी
वर्ल्ड कप 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद पाकित्सान के कप्तान बाबर आजम ने बुधवार को तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया. बाबर ने पाकिस्तान के लिए 20 टेस्ट मैचों में कप्तानी की है. इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान के लिए वनडे में 43 और टी20 इंटरनेशनल के 71 मुकाबलों में टीम की कमान संभाली है.