मनोरंजन

OTT Releases This Week: नहीं पड़ेगी थियेटर जाने की जरूरत, इस वीक ओटीटी पर ही मिलेगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 दिसंबर 2023,
  • Updated 4:16 PM IST
1/6

थियेटर में जहां एनिमल का जलवा कायम है, वहीं ओटीटी पर आपके एंटरटेनमेंट के लिए मोस्ट अवेडेट फिल्म द आर्चीज भी रिलीज हो गई है. फिल्म का डायरेक्शन जोया अख्तर ने किया है. आर्चीज के अलावा इस वीकेंड आप ओटीटी पर क्या कुछ देख सकते हैं आइए जानते हैं.

2/6

धक-धक
रत्ना पाठक, फातिमा सना शेख, संजना सांघी और दीया मिर्जा स्टारर फिल्म 'धक-धक' भी आप इस वीक नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

3/6

चमक
यह एक म्यूजिकल थ्रिलर है जिसमें गिप्पी ग्रेवाल, सिद्धार्थ शॉ और सुविंदर विक्की ने अभिनय किया है. इसे आप सोनीलिव पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

4/6

कड़क सिंह
इस थ्रिलर ड्रामा में पंकज त्रिपाठी और संजना सांघी एक साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी के मुताबिक, अरुण कुमार श्रीवास्तव कोलकाता स्थित डिपार्टमेंट ऑफ फाइनेंशियल क्राइम में जांच अधिकारी है. आप इस फिल्म को जी5 पर देख सकते हैं.

5/6

वधुवु
तेलुगू सीरीज 'वधुवु' में अविका गौर, नंदू और अली रेजा ने अहम किरदार निभाए हैं. फिल्म 8 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है.

6/6

द आर्चीज
द आर्चीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. फिल्म में सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और वेदांग रैना जैसे स्टार्स है. फिल्म में रोमांटिक कॉमेडी को एक अलग अंदाज में दिखाया गया है. फिल्म में 1960 के भारत के एक शहर रिवरडेल की कहानी दिखाई गई. आप भी वीकेंड में इस फिल्म को एन्जॉय कर सकते हैं.