मनोरंजन

बोट में बारात लेकर परिणीति को ब्याहने निकलेंगे राघव, यहां जानिए रॉयल वेडिंग से जुड़ी हर एक जानकारी

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 22 सितंबर 2023,
  • Updated 4:28 PM IST
1/6

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीत चोपड़ा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस शाही जोड़े की शादी झीलों की नगरी कहे जाने वाले उदयपुर में होगी. ये खूबसूरत कपल वहां के 5 स्टार होटल में इस रविवार को सात फेरे लेगा, जहां शादी से जुड़ी तैयारियों को अंजाम दिया जा रहा है. पराघव चड्‌ढा और परिणीति चोपड़ा शुक्रवार सुबह 10 बजे के करीब दोनों कपल उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे.

2/6

शादी का वेन्यू, गेस्ट लिस्ट सब तैयार हो चुका है. जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी शाही अंदाज़ में उदयपुर के शाही होटल में होगी. परिणीति-राघव आज रात केवल करीबी परिवार और दोस्तों के लिए मेहंदी समारोह की मेजबानी करेंगे. 23 सितंबर को सबसे पहले परीणीति की चूड़ा सेरेमनी होगी. 23 सितंबर की शाम को संगीत सेरेमनी होगी, जिसका थीम होगी 90’S के गाने वहीं, 24 सितंबर को दोपहर 1 बजे राघव चड्ढा की सेहराबंदी होगी. दोपहर 2 बजे बारात ताज लेक पैलेस से लीला पैलेस के लिए रवाना होगी.

3/6

बताया जा रहा है, कि राघव बोट में बारात लेकर परिणीति को लेने पहुंचेंगे. 24 सितंबर को सेहरा बंधने के बाद राघव और सभी बाराती नाव में सवार होकर होटल लीला पैलेस तक पहुंचेंगे. होटल लीला पैलेस पिछोला झील के बीच बना है. ऐसे में झील के बीच में भी चार से पांच बोट पर सिक्योरिटी गार्ड तैनात रहेंगे. इस बोट को मेवाड़ी कल्चर के अनुसार डेकोरेट किया जाएगा.

4/6

इस रॉयल वेडिंग के लिए ज्यादातर मेहमान 23 सितंबर को ही उदयपुर पहुंचेंगे. वहीं परिवार से जुड़े लोगों का उदयपुर पहुंचना जारी है. परिणीति और राघव की जिंदगी का ये बेहद खास और बड़ा दिन है. कपल इसकी तैयारी में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता, ऐसे में इस शाही शादी के लिए परिणीति ने अपने दोस्त और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को चुना है. 

5/6

परिणीति ने अपनी शादी के लिए बेसिक सॉलिड पेस्टल कलर का लहंगा चुना है. इसे वो स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ मैच करेंगी. उन्होंने अपनी सगाई के लिए भी मनीष का ही डिजाइन किया पेस्टल ग्रीन आउटफिट पहना था. साथ ही राघव के कपड़ों को भी मनीष ने ही डिजाइन किया था.

6/6

इस रॉयल वेडिंग में शामिल होने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान के अलावा देश के अन्य राजनेता होंगे. इससे पहले परिणीति की शादी से पहले की रस्में दिल्ली में की गईं. 20 सितंबर को राघव चड्ढा के दिल्ली वाले घर पर एक सूफी नाइट का आयोजन भी किया गया था, जिसमें प्रियंका चोपड़ा की मां ने भी शिरकत की थी.