मनोरंजन

PHOTOS: सचिन की बेटी नहीं, अब स्टाइल आइकन के नाम से जानी जाती है सारा तेंदुलकर, देखें उनका ग्लैमरस अंदाज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 फरवरी 2022,
  • Updated 4:03 PM IST
1/7

सारा की पहचान अब क्रिकेटर सचिन की बेटी के रूप में ही नहीं है बल्कि उन्हें एक स्टाइल आइकन के तौर पर भी जाना जाने लगा है. सारा का फैशन सेंस हर किसी के सिर चढ़ कर बोल रहा है. हालांकि, वे मीडिया से दूर रहती हैं पर अपने इंस्टाग्राम फोटोज से वो सबकी वाहवाही बटोरती रहती हैं.

2/7

सारा सबसे फेमस सेलिब्रिटी किड में से एक बन चुकी हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 17 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हो चुके हैं. हालांकि, सादगी के बाद भी सारा ‘ऑन-पॉइंट फैशन स्टेटमेंट’ से पूरे देश की धड़कन बन गई हैं. 12 अक्टूबर 1997 को जन्मी 24 साल की सारा ट्रेंड सेट कर रही हैं और उनकी हर आउटिंग ‘न्यू जेनरेशन फैशनिस्ट’ के लिए इंस्पायरिंग होती है.

3/7

 सारा के इंस्टाग्राम पर आप उन्हें ‘एथनिक वियर’ से लेकर ‘वेस्टर्न वियर’ तक में देखेंगे और सभी में उनका ओवरऑल लुक किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगता. फैशन परस्त लोगों के लिए उनका स्टाइल कॉपी करने वाला होता है. सारा के स्टाइलिश लुक को देख कर फैंस उनके सिल्वर स्क्रीन पर उतरने का इंतजार कर रहे हैं.

4/7

सारा ने हाल ही में ये तस्वीर डाली है. इस ब्लैक ड्रेस में वो कहर ढा रही हैं. ब्लैक ड्रेस के साथ उनकी न्यूड कलर की हील्स और बैग उनके लुक को बहुत ही स्टाइलिश बना रहा है.

5/7

सारा की तस्वीरें देखकर आपको उनकी मां अंजलि की झलक उनमें जरूर नजर आती होगी. असल में सारा अपनी मां की ‘मिरर-इमेज’हैं. सारा ने अपनी मां का केवल रूप-रंग ही नहीं लिया, बल्कि उनके नक्शेकदम पर चलते हुए मेडिकल फील्ड को ही अपना करियर बनाया है.

6/7

ज्यादातर स्टार किड्स की ही तरह सारा का भी नाम कुछ फेमस नामों से जोड़ा गया है. कभी इंडियन ‘बिजनेस टाइकून’ मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के साथ उनके प्रेम संबंध होने की अफवाहें उड़ीं तो कभी बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली से भी उनका नाम जोड़ा गया था. हाल में ही उनका नाम क्रिकेटर शुभमन गिल से जोड़ा जा रहा है.

7/7

सबसे ज्यादा फैंस सारा की मुस्कान के हैं. सारा ने मॉडलिंग में अपनी शुरुआत कर दी है. सारा ने हाल ही में कपड़ों के मशहूर ब्रांड के साथ करार किया है. उन्होंने अभिनेत्री बनिता संधू और तान्या श्रॉफ के साथ मॉडलिंग की शुरुआत की. प्रमोशनल वीडियो में तीनों एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.