मनोरंजन

विदेश में रहकर भी नहीं बदला देशा गर्ल का अंदाज...सलवार कमीज में फोटो डालकर Priyanka Chopra ने बनाया फैंस को दीवाना

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 अप्रैल 2022,
  • Updated 11:31 AM IST
1/7

लॉस एंजेलिस में रहने के बावजूद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हमेशा से भारत देश और वहां के लोगों के प्रति अपना प्यार जताती रहती हैं. प्रियंका की शादी अमेरिकन सिंगर निक जोनस से हुई है और उनकी एक दो महीने की बेटी है. 

2/7

हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो खूबसूरत भारतीय परिधान खूबसूरत सलवार कमीज में नजर आईं. प्रियंका का ये देशी अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

3/7

तस्वीरों में प्रियंका ग्रीन कलर के सलवार कमीज में अपने घर के पूल एरिया के पास पोज करती नजर आ रही हैं. पूल के किनारे लेमन येलो एंड ह्वाइट कलर के सूट सलवार में नजर आ रही प्रियंका काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनके गॉगल्स और ब्लू फुटवियर उनके लुक को और गजब बना रहे हैं.

4/7

प्रियंका चोपड़ा अपनी इन तस्वीरो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''जब सूरज अभी-अभी निकला हो''. फोटो के बैकग्राउंड में नीला आसमान और नीला पानी उसे और भी मोहक बना रहे हैं.

5/7

वहीं उनके फैंस फोटो पर कमेंट करके उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. कोई उन्हें अप्सरा, कोई सुंदर तो कोई कातिल बता रहा है. एक फैन ने लिखा है- आपका दुपट्टा, हवा में लहरा रहा है. तो वहीं दूसरे ने लिखा- तेरा पीला दुपट्टा मल-मल का. 

6/7

प्रियंका के पास इस समय कई प्रोजेक्ट हैं जैसे- एंडिंग थिंग्स, टेक्स्ट फॉर यू, और वेब सीरीज सिटाडेल. वह एंथनी चेन के निर्देशन में बनने वाली अपकमिंग फिल्म में एक्टर सिएना मिलर के साथ भी देखी जाएंगी.

7/7

 यह शिल्पी सोमाया गौड़ा के उपन्यास सीक्रेट डॉटर पर आधारित है. इसके अलावा वो फरहान अख्तर की जी ले जरा में भी नजर आएंगी जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी.