मनोरंजन

रकुलप्रीत ने फैंस को दे डाली ऐसी सलाह कि तारीफ करते नहीं थक रहे लोग, लहंगे में दिखा लेटेस्ट लुक

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 अप्रैल 2022,
  • Updated 7:16 PM IST
1/6

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रनवे 34 की रिलीज की तैयारी में हैं. रकुल इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर आइवरी के लहंगे में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. रकुल का ये लुक इतना क्यूट है कि कोई भी उन पर फिदा हो जाएगा.

2/6

तस्वीर शेयर करते हुए रकुल ने कैप्शन लिखा,'अपने सपनों का पीछा करें लोग को नहीं''. खुले बाल और स्मोकी लुक में रकुल काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और सिल्वर ज्वेलरी के साथ कंपलीट किया है. रकुल की इस तस्वीर पर उनके बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने हार्ट इमोजी बनाकर रिएक्ट किया.

3/6

उनका क्रॉप टॉप काफी स्टाइलिश लग रहा है. हार्ट शेप में बना उनका डीप नेक वाला क्यूट टॉप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. फैंस को भी रकुल की यह तस्वीर काफी ज्यादा पसंद आ रही है. कुछ फैंस ने तस्वीर पर Woww तो किसी ने Beautiful कहकर कमेंट किया. 

4/6

इससे पहले रकुल ने पिंक आउटफिट में एक फोटोशूट कराया था जिसमें वो अपनी खूबसूरती से कहर ढा रही थीं. रकुल ने फोटो को पिंक पैंथर का कैप्शन दिया. रकुल इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपने फैंस के लिए कुछ नई तस्वीरें शेयर करती हैं.

5/6

बता दें कि रकुल की फिल्म रनवे 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी भी नजर आएंगे.  अजय देवगन ही इस फिल्म के निर्माता और निदेशक हैं. 

6/6

इसके अलावा रकुल आयुष्मान खुराना और शेफाली शाह  के साथ फिल्म 'डॉक्टर जी' और अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा  के साथ फिल्म 'थैंक गॉड' में भी नजर आएंगी. (सभी तस्वीर साभार इंस्टाग्राम @rakulpreet)