मनोरंजन

सात फेरों से बंधन में बंधे रणबीर-आलिया, देखें दोनों की प्यार भरी तस्वीरें

gnttv.com
  • मुंबई,
  • 14 अप्रैल 2022,
  • Updated 8:41 PM IST
1/7

जिसका इंतज़ार एक लंबे अरसे से किया जा रहा था. आखिरकार आज वो लम्हा आ पहुंचा. आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे के हो गए. अब से कुछ ही देर रणबीर के वास्तु अपार्टमेंट में पूरे रस्मो-रिवाज के साथ दोनों की शादी संपन्न हुई. 

2/7

इस मौके पर भट्ट और कपूर परिवार के अलावा करीबी दोस्त और रिश्तेदार भी आलिया और रणबीर की खुशी में शामिल होने पहुंचे. बॉलीवुड के इन दोनों सुपरस्टार्स की शादी बेहद धूमधाम से हुई. 

3/7

तो धूमधाम से ये शादी पूरी हो गई. लेकिन जब से इस शादी की चर्चा चल रही थी, तमाम बातों के बीच सवाल ये भी पूछा जा रहा था कि क्या आलिया रणबीर कपूर के साथ-साथ उनके सरनेम को भी अपनाएंगी. 

4/7

यानि कपूर खानदान की छोटी बहुरानी बनने के बाद आलिया भट्ट अपने को जस का तस रखेंगी या फिर रणबीर की बहन करीना कपूर खान, अपनी दोस्त सोनम कपूर आहूजा और प्रियंका चोपड़ा जोनास की राह पर चलते हुए मिसेज़ आलिया भट्ट कपूर कहलाएंगी.

5/7

चलिए ये नजदीकियां रंग लाई  और अब आलिया हमेशा के लिए रणबीर की हो गईं. यानि कपूर खानदान के सबसे नए मेंबर के रूप में आज उन्हें ऑफिशियल एंट्री मिल गई है. वैसे इस शादी की चर्चा कई दिनों से चल रही थी. 

6/7

दरअसल बॉलीवुड जोड़ों की शादियों पर सभी की निगाह रहती है, सभी जानने की कोशिश करते हैं कि, शादी कैसे हो रही है, दुल्हन ने क्या पहना, दूल्हा सेहरे में कैसा लग रहा था, शादी कहां और कैसे हुई, कौन-कौन से बड़े सितारे मौजूद थे. 

7/7

लेकिन बी टाउन की सेलिब्रिटी शादियों में आजकल हश-हश वेडिंग का ट्रेंड है. यानि कैमरा और लाइमलाइट से दूर सितारे गुपचुप तरीके से अपनी शादी की रस्मों को पूरा करते हैं. इस मामले में रालिया ने भी बीटाउन के ट्रेंड को फॉलो किया लेकिन ये शादी कई मामलों में पिछली शादियों से जुदा भी रही.