मनोरंजन

Rashmika Mandanna Birthday: साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं रश्मिका मंदाना, छोटी उम्र में ही बन गई थीं नेशनल क्रश

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 अप्रैल 2023,
  • Updated 9:24 PM IST
1/5

पुष्पा गर्ल रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Birthday) 5 अप्रैल को अपना 27 वां जन्मदिन मनाएंगी. अपने जन्मदिन से पहले ही रश्मिका ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं. फिल्म 'गीता गोविंदम' (तेलुगु) और 'देवदास' (तेलुगु) जैसी हिट फिल्मों में एक्टिंग कर चुकीं रश्मिका का जन्म 1996 में Virajpet में हुआ था.

2/5

रश्मिका ने इंग्लिश लिटरेचर, साइकोलजी और जर्नलिज्म में बैचलर ड्रिग्री ली है. कॉलेज के दिनों में ही उन्होंने क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस का टाइटल जीता था. आज रश्मिका मंदाना फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं.

3/5

रश्मिका मंदाना 2016 में Kirik Party फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और तब से लेकर अब तक उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने ज्यादातर कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है. वह अब तक दो बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

4/5

गूगल सर्च ने साल 2020 में रश्मिका को इंडिया की नैशनल क्रश का खिताब दिया था. रश्मिका मंदाना 'गीता गोविंदम', 'देवदास', 'डियर कॉमरेड', 'सरिलरु नीकेवरु' और 'भीष्म' सहित कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं. 'पुष्पा: द राइज' की सफलता ने रश्मिका की शोहरत को और बढ़ा दिया है. 
 

5/5

रश्मिका मंदाना का नाम विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जाता है. बताया जाता है कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' मूवी में साथ काम किया था, फैंस को इनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है.