मनोरंजन

गर्लफ्रेंड टीना और हनी सिंह की रोमांटिक तस्वीरें आई सामने, हाथों में हाथ डाले दिखे लवबर्ड्स

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 19 जनवरी 2023,
  • Updated 8:04 PM IST
1/8

सिंगर हनी सिंह अपनी गर्लफ्रेंड-मॉडल टीना थडानी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. दोनों इस समय कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रहे हैं. उन दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं. तस्वीरों में वे विदेश में घूमते हुए अपनी गर्लफ्रेंड में पूरी तरह खोए हुए नजर आ रहे हैं. (फोटो: इंस्टाग्राम)

2/8

पिछले साल अपने तलाक के बाद हनी सिंह ने टीना के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी. टीना ने कैलिफोर्निया से सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी सोलो तस्वीर भी शेयर की है. (फोटो: इंस्टाग्राम)

3/8

तस्वीरों में टीना ने एक लंबा काला ओवरसाइज कोट पहन रखा है, अपने बालों को खुला रखा है और एक छोटा सा बैग कैरी किया हुआ है. अपने विंटर लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने डार्क सनग्लासेस पहने थे. (फोटो: इंस्टाग्राम)

4/8

वहीं बॉयफ्रेंड हनी सिंह ने ब्लैक जैकेट के साथ व्हाइट शर्ट पहनी है. उन्होंने बेज रंग के जूतों के साथ नीली जींस पहनी है. तस्वीर में टीना की आंखों में देखते हुए हनी सिंह बिल्कुल खोए हुए नजर आ रहे हैं. (फोटो: इंस्टाग्राम)

5/8

दोनों लॉस एंजिल्स की सड़कों पर एक साथ घूमते हुए एक-दूसरे का हाथ थामे हुए हैं. एक तस्वीर में सड़कों पर चलते हुए एक-दूसरे से बात कर रहे हैं. (फोटो: इंस्टाग्राम)
 

6/8

बता दें, हनी सिंह ने पिछले साल बताया था कि वे टीना को डेट कर रहे हैं. टीना थडानी एक मॉडल हैं. दिल्ली में एक इवेंट में हनी सिंह अपने रिलेशन के बारे में खुलकर बोला था. उन्होंने टीना को ‘मेरी गर्लफ्रेंड’ कहा था. (फोटो: इंस्टाग्राम)

7/8

हनी सिंह ने इवेंट में कहा था, “मेरी गर्लफ्रेंड बैठी है टीना, इसने मुझे ये नाम दिया है. इसने बोला कि तुम हनी 3.0 हो.” (फोटो: इंस्टाग्राम)

8/8

हनी सिंह ने हाल ही में बताया था कि कैसे वह दुबई में टीना से मिले थे. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा था, “मैं पहली बार टीना से तब मिला था जब हम दुबई में थे. पहली बार जब मैं उनसे दुबई में मिला तो हम दोनों अपने-अपने दोस्तों के ग्रुप के साथ थे, जिस वजह से हम ज्यादा बात नहीं कर पाए थे.” (फोटो: इंस्टाग्राम)