मनोरंजन

New releases this Friday: 12th फेल से लेकर कंगना की फिल्म तेजस तक, इस वीक थियेटर जाकर देख सकते हैं ये मूवीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 27 अक्टूबर 2023,
  • Updated 12:17 PM IST
1/5

इस हफ्ते थियेटर में एक साथ चार हिंदी फिल्में रिलीज हुई हैं. पिछले हफ्ते रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई लेकिन इस वीक थियेटर में आपको अलग-अलग जोनर की फिल्में देखने को मिलेंगी.

2/5

12th फेल
12th फेल में विक्रांत मैसी, पल्लक लालवानी, संजय बिश्नोई और हरीश खन्ना अहम भूमिका में हैं. सोशल मीडिया पर इस फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है. वीकेंड में थियेटर जाकर कुछ अच्छा देखना चाहते हैं तो ये फिल्म आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है. फिल्म का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है.

3/5

तेजस
कंगना रनौत की फिल्म तेजस सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म का निर्देशन Sarvesh Mewara ने किया है. फिल्म में कंगना रनौत भारतीय वायु सेना की पायलट तेजस गिल की भूमिका निभा रही हैं.

4/5

सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो
मिखिल मुसले के निर्देशन में बनी फिल्म सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जो कि एक लापता स्कूल टीचर सजिनी शिंदे (राधिका मदान) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे लेकर कहा जाता है कि उसकी मौत आत्महत्या से हुई थी.
 

5/5

मुजीब - द मेकिंग ऑफ ए नेश
मुजीब - द मेकिंग ऑफ ए नेशन शेख मुजीबुर रहमान के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने बांग्लादेश के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. श्याम बेनेगल द्वारा निर्देशित इस बायोपिक में अरिफिन शुवू मुख्य भूमिका में हैं. आप इस फिल्म को हिंदी और बंगाली में देख सकते हैं.