मनोरंजन

November 2023 Movies Release: फेस्टिव सीजन में एंटरटेनमेंट भी होगा भरपूर, नवंबर में रिलीज होने वाली हैं ये बड़ी फिल्में

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 30 अक्टूबर 2023,
  • Updated 1:24 PM IST
1/7

नवंबर की शुरुआत के साथ ही त्योहारों की शुरुआत हो जाती है. पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर सुस्ती छाई रही. तेजस, सजनी शिंदे का वायरल वीडियो, गणपत जैसी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज तो हुई लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं, लेकिन मूवीज लवर्स के लिए नवंबर का महीना काफी धमाकेदार होने वाला है. इस महीने सलमान खान के फैंस को दिवाली का तोहफा मिलेगा क्योंकि टाइगर 3 दिवाली वीक में रिलीज होने जा रही है. टाइगर 3 के अलावा और कौन सी फिल्में नवंबर में आने वाली हैं...आइए देखते हैं लिस्ट

2/7

यूटी 69
'यूटी 69' 3 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. 'यूटी 69' राज कुंद्रा की बायोपिक है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा जेल जाते हैं और फिर वहां उनके साथ पुलिसवालों और कैदियों का कैसा बर्ताव होता है.

3/7

द लेडी किलर
अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'द लेडी किलर' 3 नवंबर को रिलीज होने वाली है. थिएटर्स के अलावा अर्जुन की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज की जाएगी. ये फिल्म ऑडियंस को मिस्ट्री और थ्रिल का फुल डोज देने वाली है.

4/7

टाइगर 3
सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3, 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इमरान ने फिल्म में विलेन का रोल किया है, जो हर हाल में टाइगर (सलमान खान) को बर्बाद करना चाहता है. फिल्म का ट्रेलर फैंस ने खूब पसंद किया था. टाइगर 3 नवंबर में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है.

5/7

खिचड़ी 2
खिचड़ी का सीक्वल 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगा. अगर आपको कॉमेडी फिल्में पसंद हैं तो पारेख परिवार की कहानी आपको भरपूर मनोरंजन देगी. 

6/7

फर्रे 
अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म फर्रे नवंबर 24 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. फिल्म की पूरी कहानी स्कूल के बच्चों के आसपास घूमती है. जो एगजाम में चीटिंग करने की कोशिश करते हैं. 

7/7

इमरजेंसी
कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी 24 नवंबर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 975 में देश में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल पर कंगना रनौत ने फीचर फिल्म बनाई है.