मनोरंजन

Photos: शूटिंग से समय निकालकर उज्जैन में महाकालेश्वर बाबा के दर्शन के लिए पहुंची सारा अली खान

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 जनवरी 2022,
  • Updated 8:06 PM IST
1/6

अभिनेत्री सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ उज्जैन पहुंची हुई हैं, जहां पहुंचकर उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए. सारा इन दिनों उज्जैन में फिल्म लुका छुप्पी-2 की शूटिंग के लिए आई हैं. 

2/6

 उज्जैन पहुंचकर सारा ने सबसे पहले बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया. इस दौरान वो बाबा महाकाल की भक्ति में लीन दिखाई दीं और ओम नमः शिवाय का जप करती नजर आईं. 

3/6

उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग से अपनी और मां अमृता की तस्वीरें साझा करते हुए सारा ने कैप्शन दिया, "मां और महाकाल." तस्वीर में सारा मां के साथ मंदिर परिसर के अंदर फेस मास्क लगाए नजर आ रही हैं. इस दौरान सारा को कई सारे मंदिरों में जाते देखा गया. पिछले साल उन्हें और जाह्नवी को असम के कामाख्या देवी मंदिर और वाराणसी के विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करते देखा गया था.

4/6

अभिनेत्री सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचीं. दरअसल सारा फिल्म लुका छुपी -2 की शूटिंग के लिए उज्जैन आई हैं. उज्जैन पहुंच कर सबसे पहले बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया इस दौरान वे बाबा महाकाल की भक्ति में लीन दिखाई दीं. इस दौरान उन्होंने ओम नमः शिवाय का जप भी किया.
 

5/6

सारा अली खान जैसे ही महाकाल मंदिर पहुंची. यहां उन्होंने महाकालेश्वर के दर्शन करके भोग आरती में शामिल हुईं. सारा लगभग 1 घंटे तक महाकालेश्वर मंदिर में रुकीं और पूरा टाइम वो भगवान महाकाल की भक्ति में नजर आईं. इस दौरान सारा अली खान पूरे भक्ति भाव में नजर आईं और इस दौरान उन्हें ओम नमः शिवाय का जप करते देखा गया. 

6/6

इसके बाद वो शूटिंग के लिए रवाना हो गईं. इस दौरान दोनों ने मीडिया से दूरी बनाकर रखी. सारा अली खान इन दिनों उज्जैन में आरटीओ के पास अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग उज्जैन आरटीओ कार्यालय के पास हो रही है. यहां आवास योजना का एक कार्यालय बनाया गया है जिसमें मकान खरीदने के लिए सारा अली खान को दिखाया जाएगा. कल शाम से ही फिल्म की यूनिट उज्जैन पहुंच गई थी और सारा सेट तैयार कर लिया गया था.