मनोरंजन

देखिए अंदर से कितना लग्जरी दिखता है शाहरुख का बंगला Mannat, केवल नेम प्लेट के लिए खर्च किए हैं लाखों रुपये

अपूर्वा राय
  • 27 अप्रैल 2022,
  • Updated 11:54 AM IST
1/5

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का घर मन्नत (Mannat) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. दरअसल शाहरुख की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी ने मन्नत की नेम प्लेट चेंज करवाई है. नेम प्लेट चेंज करवाने तक तो ठीक ही था लेकिन इसकी कीमत सुन सोशल मीडिया फैंस की हवाइयां उड़ गई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार मन्नत के इस सिंपल और क्लासी नेम प्लेट की कीमत 25 लाख रुपये है. (फोटो- गौरी खान इंस्टाग्राम)

2/5

वियना विला के नाम से जाना जाता था मन्नत

शाहरुख इस घर में सालों से रह रहे हैं. शाहरुख का यह लग्जरी मेंशन मार्बल से बना हुआ है. एक्टर ने साल 2001 में बाई खोरशेद भानू संजना ट्रस्ट से इसे लीज पर खरीदा था. घर में शिफ्ट होने से पहले इसे मन्नत नाम दिया गया. पहले इसे वियना विला के नाम से जाना जाता था. (फोटो- गौरी खान इंस्टाग्राम)

3/5

गौरी ने डिजाइन किया है बंगला

इस लग्जरी बंगले को शाहरुख की पत्नी गौरी ने डिजाइन किया है. यह बंगला 6000 वर्ग फीट में फैला है. इस बंगले का ढांचा 20वीं सदी के ग्रेड 3 हेरिटेज का है, जोकि हर तरफ से खुलता है. घर का एक-एक कोना बहुत ही खूबसूरती से डिजाइन किया गया है. मुंबई आने वाले फैंस शाहरुख के इस बंगले को देखने जरूर जाते हैं. (फोटो- गौरी खान इंस्टाग्राम)

4/5

200 करोड़ रुपये से अधिक है बंगले की कीमत

पांच बेडरूम वाले इस बंगले में मल्टीपल लिविंग एरिया, एक जिम्नेजियम और लाइब्रेरी जैसी हर सुख-सुविधा मौजूद है. शाहरुख ने 2001 में इस बंगले को करीब 13.32 करोड़ रुपये में खरीदा था. आज के समय में इसकी कीमत 200 करोड़ से भी अधिक है. (फोटो- गौरी खान इंस्टाग्राम)

5/5

दुनिया के 10 सबसे खूबसूरत घरों में होती है मन्नत की गिनती

किंग खान का ये घर बांद्रा में जिस जगह पर है उससे इसकी खूबसूरती में और इजाफा हो जाता है. दुनिया के 10 सबसे खूबसूरत घरों में मन्नत का नाम भी शामिल है. शाहरुख पहले इस घर का नाम जन्नत रखना चाहते थे. (फोटो- गौरी खान इंस्टाग्राम)