मनोरंजन

जवान का तीसरा गाना Not Ramaiya Vastavaiya रिलीज, नयनतारा के साथ डांस मूव्स दिखाते नजर आए शाहरुख खान

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 29 अगस्त 2023,
  • Updated 2:59 PM IST
1/5

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान (Jawan) का तीसरा गाना 'नॉट रमैया वस्तावैया' (Not Ramaiya Vastavaiya) रिलीज हो गया है. गाने में शाहरुख साउथ की दमदार एक्ट्रेस नयनतारा के साथ डांस मूव्य दिखाते नजर आ रहे हैं.

2/5

1 घंटे में ही इस गाने को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. शाहरुख ने सोमवार को इस गाने का टीजर रिलीज किया था. इस गाने में शाहरुख का एनर्जटिक डांस देखते ही बन रहा है. नयनतारा ने भी अपने डांस से फैंस का दिल जीत लिया है.

3/5

नॉट रमैया वस्तावैया (Not Ramaiya Vastavaiya) गाने को अनिरुद्ध रविचंदर, विशाल ददलानी और शिल्पा राव ने गाया है. गाने को अनिरुद्ध ने कंपोज किया है और कुमार ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ गाने में शाहरुख फुल मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ये गाना फैंस को चल छैय्या छैय्या की याद दिला रहा है.

4/5

इससे पहले जवान के दो गाने ‘जिंदा बंदा’ और ‘चलेया’ रिलीज हो चुके हैं. अब फैंस फुल एंटरटेनिंग सॉन्ग ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ पर झूमने को मजबूर हो रहे हैं.

5/5

जवान दुनिया भर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. जवान की बात करें तो इसे एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.