मनोरंजन

पिंक साड़ी में बेहद ग्लैमरस नजर आईं Sehnaaz Gill, तस्वीर देख दीवाने हुए फैंस

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 29 जनवरी 2022,
  • Updated 1:25 PM IST
1/8

शहनाज गिल का 27 जनवरी को जन्मदिन था. शहनाज की खूबसूरती और अंदाज ने हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वो पिंक sequin saree पहने नजर आ रही हैं. साड़ी को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. 

2/8

इसके साथ शहनाज ने मैचिंग इयररिंग्स, डॉयमंड नैकलेस और रिंग पहनी हुई है. मेकअप की अगर बात करें तो शहनाज का मेकअप बहुत ही मिनिमल (कम) रखा गया है, जिसे उन्होंने पिंक आईशैडो और न्यूड पिंक लिपस्टिक के साथ कैरी किया.
 

3/8

तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने लिखा, 'एक विश पूरी हुई..आपको कैसा लग रहा है? तस्वीर को 1 मिलियन से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं.

4/8

शहनाज गिल को केन फर्न्स ने स्टाइल किया है. वहीं मेकअप सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट रूबी ईरानी ने किया है. शहनाज की ज्वेलरी अनमोल ज्वैलर्स की थी और शिवांगी कुलकर्णी ने उनकी फोटो खिंची है.

5/8

फैंस शहनाज की तस्वीर के दीवाने हो गए हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ ने कमेंट्स में उन्हें गॉर्जियस, सुंदर, खूबसूरत कहकर तो कई ने फायर इमोजी बनाकर उनकी तारीफ की.  

6/8

शहनाज सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 के दौरान लाइमलाइट में आईं. शो के बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया. एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ शहनाज एक अच्छी सिंगर भी हैं और कई पंजाबी गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं.

7/8

शहनाज बहुत जल्द बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में परफॉर्म करती नजर आएंगी.वह अपने गाने 'तू यहीं हैं' पर परफॉर्म करके,  दिवंगत अभिनेता और अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देंगी. 

8/8

 इसके अलावा शहनाज दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म हौंसला रख में भी नजर आई थीं, जो 15 अक्टूबर को रिलीज हुई थी.