मनोरंजन

मालदीव में समुद्र किनारे घूमती नजर आईं तमन्ना भाटिया, बिकनी टॉप में शेयर की तस्वीरें

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 21 मार्च 2022,
  • Updated 1:01 PM IST
1/5

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Actress Tamannaah Bhatia)ने सनसेट (Sunset)के दौरान मालदीव के समुद्र तटों पर घूमते हुए खुद की तस्वीरें शेयर की. उन्होंने फ्यूशिया पिंक बिकिनी टॉप और प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट्स क्लिक्स में पहने थे, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आईं. 

2/5

तमन्ना भाटिया साफ नीले समुद्र और सफेद रेत के समुद्र तटों के बीच आराम से छुट्टियां बिताने के लिए मालदीव गईं हुई हैं. यहां से वह लगातार अपने फैंस के लिए फोटोज शेयर कर रही हैं. उनकी नई तस्वीरों में उन्हें ट्रेंडी ड्रेस में देखा जा सकता है, जिसमें वह सनसेट का आनंद ले रही हैं. 

3/5

तमन्ना के लुक की बात करें तो वह हमेशा से ही ट्रेंडी रहना पसंद करती हैं. इस बार समुद्र किनारे फोटोशूट के लिए उन्होंने बिकिनी टॉप और प्रिंटेड बॉटम चुना. वह काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं. उनके ग्लैम बीच लुक में गोल्ड एक्सेसरीज ने चार चांद लगा दिए. उन्होंने गले में एक गोल्ड चोकर और बड़े सोने के झुमके पहने हैं. 

4/5

इससे पहले, तमन्ना ने समुद्र तट पर ट्राइसाइकिल की सवारी करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके साथ कैप्शन लिखा था, "लगता है कि ट्रंक में सारी आइसक्रीम किसके पास है." हवा के झोंके, फूलों की क्रॉप्ड शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स के साथ उनकी इस फोटो को फैंस ने काफी पसंद किया. 

5/5

तमन्ना की लेटेस्ट फोटोज में देखा जाए तो वह हमेशा ही शानदार अंदाज में फोटोशूट कराना पसंद करती हैं. इससे पहले उन्होंने होली में भी बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी.