मनोरंजन

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: इस वैलेंटाइन अपने प्यार के साथ देखिए शाहिद और कृति की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 06 फरवरी 2024,
  • Updated 1:09 PM IST
1/4

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) इस वैलेंटाइन वीक रिलीज हो रही है. फैंस के बीच इस फिल्म का काफी बज भी देखने को मिल रहा है. इस फिल्म के साथ पहली बार शाहिद और कृति एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है और फैंस भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

2/4

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के साथ शाहिद रोमांटिक कॉमेडी करते हुए स्क्रीन पर दिखाई देंगे. शाहिद को लवर बॉय के रूप में स्क्रीन पर देखना फैंस को हमेशा से ही आकर्षित करता रहा है. फिल्म ने रिलीज होने से पहले एडवांस बुकिंग में 13.26 लाख रुपये कमा लिए हैं.

3/4

कृति बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. इस फिल्म में कृति रोबोट की भूमिका में हैं. कृति को स्क्रीन पर रोबोट के रूप में देखना काफी दिलचस्प रहने वाला है. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में शाहिद साइंटिस्ट के रोल में हैं जिसे अपनी रोबोट (कृति सेनन) से प्यार हो जाता है.

4/4

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में शाहिद और कृति के अलावा धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं. फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अमित जोशी और आराधना साह फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं. फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये है.