मनोरंजन

October 2023 Movies: अक्टूबर में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, आपस में भिड़ेंगी ये 2 बड़ी फिल्में

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 सितंबर 2023,
  • Updated 7:10 PM IST
1/6

मूवी लवर्स के लिए अक्टूबर का महीना बेहद खास होने वाला है. इस महीने कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. इनमें कंगना रनौत की तेजस से लेकर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मिशन रानीगंज तक शामिल हैं.

2/6

थैंक यू फॉर कमिंग
रिलीज डेट- 6 अक्टूबर 2023
भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल स्टारर फिल्म 30 साल की एक ऐसी लड़की कनिका कपूर के इर्द गिर्द घूमती है जिसे कई अलग अलग पुरुषों से संबंध बनाने के बावजूद कभी ओर्गास्म नहीं मिला है. इसका निर्देशन रिया कपूर के पति करण बूलानी कर रहे हैं. बतौर निर्देशक ये उनकी पहली फिल्म है. इसमें कुशा कपिला, डॉली सिंह, करण कुंद्रा, शिबानी बेदी और अनिल कपूर भी हैं.

3/6

मिशन रानीगंज
रिलीज डेट- 6 अक्टूबर 2023
अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिशन रानीगंज' सच्ची घटना पर आधारित है. अक्षय कुमार इस फिल्म में जसवंत सिंह गिल का किरदार अदा कर रहे हैं. उन्होंने वेस्ट बंगाल के कोलमाइन की बाढ़ में फंसे 65 लोगों की जान बचाई थी.

4/6

लियो
रिलीज डेट-19 अक्टूबर
दलपति विजय और संजय दत्त की फिल्म 'लियो' 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसका निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है. फिल्म में विजय फुल एक्शन मोड में दिखने वाले हैं.

5/6

तेजस
रिलीज डेट- 20 अक्टूबर 2023
कंगना रनौत की तेजस 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में कंगना पायलट के किरदार में हैं. कंगना रनौत के तमाम फैंस का कहना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होगी.

6/6

गनपत पार्ट 1
रिलीज डेट- 20 अक्टूबर 2023
टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपत भी 20 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. गणपत की कंगना की फिल्म तेजस के साथ टक्कर होगी. दोनों ही फिल्में एक्शन ड्रामा होने वाली हैं जिससे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है.