मनोरंजन

The Archies: बेटी Suhana के लिए पहुंची Shah Rukh Khan फैमिली, अगस्त्य को सपोर्ट करने बच्चन परिवार भी हुआ शामिल, देखें 'द आर्चीज' प्रीमियर की इनसाइड फोटोज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 06 दिसंबर 2023,
  • Updated 2:03 PM IST
1/10

मुंबई में आर्चीज प्रीमियर इस वक्त सबसे चर्चित इवेंट है. और इसपर चार चांद तब लग गए जब मंगलवार को कई टॉप बॉलीवुड स्टार्स अपने सबसे सुंदर और स्टाइलिश अवतार में इसे अटेंड करने पहुंचे. बॉलीवुड के पुराने से लेकर नए स्टार्स सभी वहां मौजूद रहे. 
 

2/10

रितिक रोशन जहां अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के पहुंचे थे वहीं कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर से लेकर रणवीर सिंह तक सभी ने इस इवेंट को अटेंड किया.
 

3/10

इतना ही नहीं अगस्त्य को सपोर्ट करने के लिए ऐश्वर्या राय, आराध्या समेत अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ द आर्चीज प्रीमियर के लिए पहुंचे.
 

4/10

बेटी सुहाना खान के लिए शाहरुख खान भी अपनी फैमिली के साथ प्रीमियर में पहुंचे थे. 

5/10

जहां कैटरीना कैफ ने द आर्चीज प्रीमियर में काले रंग की चमड़े की एटिको ड्रेस पहनी थी. वहीं उनके साथ उनकी बहन इसाबेल कैफ भी थीं, जो लाल और सफेद स्कर्ट-टॉप में थीं. 
 

6/10

प्रीमियर में शाहरुख के साथ काजोल भी दिखाई दीं.  

7/10

ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहुंचे थे.

8/10

बता दें, शाहरुख की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा द आर्चीज के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं. इसके अलावा, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी अपने एक्टिंग करियर की शुरू कर रही है. 

9/10

अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस दौरान बच्चन परिवार की तीन पीढ़ी एक साथ नजर आईं. 

10/10

यह फिल्म सात दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. इसके ग्रैंड प्रीमियर में पूरा फिल्म जगत शामिल हुआ था.