मनोरंजन

OTT releases this week: कोर्ट रूम ड्रामा से लेकर कपिल शर्मा की जोरदार कॉमेडी तक, इस वीक ओटीटी पर होगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 मार्च 2024,
  • Updated 7:35 PM IST
1/5

पिछले कुछ सालों में ओटीटी प्लेटफार्म की लोकप्रियता बढ़ी है. डिज़्नी+हॉटस्टार, जियोसिनेमा, ज़ी5, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हर हफ्ते नया कंटेंट स्ट्रीम करते हैं. दर्शक अब किसी भी समय और कहीं भी केवल एक क्लिक से अपना पसंदीदा कंटेंट देख सकते हैं.  अगर आप अपनी वॉचलिस्ट में कुछ अच्छा जोड़ना चाहते हैं, तो इस वीक रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट पर एक नजर डालें.

2/5

पटना शुक्ला
'पटना शुक्ला' एक आम महिला और एक वकील के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भ्रष्ट शिक्षा प्रणाली के खिलाफ लड़ती है. फिल्म में रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं और यह 29 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

3/5

द ग्रेट इंडियन कपिल शो
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 30 मार्च से हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो की स्ट्रीमिंग शुरू होगी. शो में कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर हैं.

4/5

प्रेमलु
'प्रेमलु' की कहानी सचिन नाम के शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दो रोमांटिक पार्टनर्स के बीच फंस जाता है और इससे काफी दिक्कतें होती हैं. फिल्म में संगीत प्रताप, श्याम मोहन एम, मीनाक्षी रवींद्रन, अखिला भार्गवन, अल्थफ सलीम, मैथ्यू थॉमस के साथ नसलेन के गफूर और ममीथा बैजू मुख्य भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म 29 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है.

5/5

द बिलीवर्स
द बिलीवर्स एक थाई सीरीज है जो तीन बिजनेसमैन की कहानी पर आधारित है. इस सीरीज में पचरा चिराथिवाट, टेराडॉन सुपापुनपिन्यो और अचिराया नितिभोन लीड रोल्स में हैं.