मनोरंजन

Happy Birthday Aditi Rao Hydari: वो ट्रेडिनशल लुक्स जिनसे अदिति राव हैदरी ने सभी को बनाया अपना दीवाना

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 अक्टूबर 2022,
  • Updated 8:21 PM IST
1/8

इस ऑरेंज और ब्लू कलर के लंहगे में अदिती बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. इस फोटो को अदिती ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जिस पर उनके फैंस ने कई सारे अच्छे कॉमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "आंखें जो ये कयामत ला सकें, हमपे जो ये इनायत कर सकें."

(Image Source: Instagram)

2/8

ब्लैक कलर का ये शरारा लुक अदिती ने दिवाली पर लिया था. गोल्डन कढ़ाई के डिजाइन वाला ये शरारा उनपर बेहद खूबसूरत लग रहा है. इस ड्रेस को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. इस ड्रेस के साथ हेवी एक्सेसरीज़ और हाई पोनी में अदिती बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

(Image Source: Instagram)

3/8

इस पिंक कलर की साड़ी में अदिती कहर ढ़ा रही है. पिंक कलर की इस साड़ी के साथ अदिती ने ग्रीन कलर की ज्वैलरी कैरी की है. 

(Image Source: Instagram)

4/8

साल 2018 में र‍िलीज हुई 'पद्मावत' मूवी से बॉलीवुड की दुनि‍या में अपनी अदाकारी का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का शोबिज में एक दशक से अधिक का करियर है. 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी मेहरुन्न‍िसा के किरदार के लिए उन्हें खूब सराहा गया था.

(Image Source: Instagram)

5/8

तेलंगाना के हैदराबाद में जन्मी अदिति राव हैदरी का फैमिली बैकग्राउंड शाही घरानों का है. वह एक नहीं बल्कि दो शाही परिवारों से ताल्लुक रखती हैं. पैतृक पक्ष से, वह मुहम्मद सालेह अकबर हैदरी की परपोती हैं, जो पुराने जमाने में हैदराबाद प्रांत के पूर्व प्रधानमंत्री थे. और अपनी मां के पक्ष से वह राजा जे रामेश्वर राव की नवासी हैं, जो उस वक्त वानापर्थी शाही परिवार का नेतृत्व करते थे.

6/8

इतना ही नहीं, वह आधी हैदराबादी और आधी कोंकणी हैं, क्योंकि उनके पिता बोहरा मुस्लिम थे और मां मैंगलोर की थीं. अब अदिति के पास इन दो संस्कृतियों का दिलचस्प मिश्रण है.

(Image Source: Instagram)

7/8

शाही घरानों से ताल्लुक रखने के साथ-साथ अदिति को हमेशा से ही डांस का बहुत शौक रहा है. यह भरतनाट्यम की एक उम्दा डांसर हैं. उन्होंने छह साल की उम्र में पारंपरिक नृत्य शैली अपना ली थी. 

(Image Source: Instagram)

 

8/8

इस व्हाइट और रेड ब्राइडल लंहगे में अदिती किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. उन्होंने डिजाइनर मेहर आजम का मेहरुन्न‍िसा कलेक्शन पहना है. 

(Image Source: Instagram)