मनोरंजन

जरूरत से ज्यादा ही बोल्ड हैं ये वेब सीरीज, परिवार के साथ न करें देखने की गलती

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 फरवरी 2023,
  • Updated 4:21 PM IST
1/6

वेब सीरीज को लेकर ऑडियंस के बीच काफी बढ़ गया है. यहां पर आपको हर तरह का कंटेंट बेहद कम पैसों में भी देखने को मिल जाता है. नेटफ्लिक्स से लेकर एमएक्स प्लेयर तक ऐसे कई प्लेटफॉर्म हैं, जहां आप सैकड़ों कंटेंट देख सकते हैं. यहां हम आपको ऐसी सीरीज के बारे में बता रहे हैं, जिनमें बोल्ड सीन्स की भरमार है.

2/6

क्लास
नेटफ्लिक्स पर हाल ही में स्ट्रीम हुई वेब सीरीज क्लास बेहद बोल्ड है. आसिम अहलूवालिया के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'क्लास' वर्ल्ड लेवल पर हिट रही स्पेनिस सीरीज 'एलीट' की हिंदी रीमेक है.  कॉलेज और स्कूल लाइफ ड्रामा सीरीज में आपको बोल्ड रोमांस और रोमांच देखने को मिलेगा.

3/6

बेकाबू
ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'बेकाबू' बोल्ड सीन्स की वजह से सर्वाधिक चर्चा में रही थी. इसमें मधुस्नेहा उपाध्याय, प्रिया बनर्जी, राजीव सिद्दार्थ, जितेंद्र हीरावत और आनंदिता सिंह जैसे कलाकार अहम किरदारों में हैं.

4/6

डार्क डिजायर
सेक्स और मिस्ट्री से भरी वेब सीरीज डार्क डिजायर में Maite Perroni ने एल्मा का किरदार निभाया है, जिसका अफेयर डारिओ नाम के शख्स से चल रहा है. 
 

5/6

लस्ट स्टोरीज
वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' भी बोल्ड सीन्स से भरी पड़ी है. इस वेब सीरीज में बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस ने बोल्ड सीन्स फिल्माए थे. इसलिए इसे घर में फैमिली के साथ न देखें.

6/6

हैलो मिनी
हैलो मिनी एक ऐसी वेब सीरीज बन गई है जिसने अपने बोल्ड और इंटिमेट सींस की वजह से खूब सुर्खियां बटोरीं. एमएक्स प्लेयर की यह वेब सीरीज गलती से भी बच्चों के साथ ना देखें.