मनोरंजन

इस वीकेंड ओटीटी पर देख डालें ये पांच फिल्में, बाहर जाने का नहीं करेगा मन, घर में ही होगा फुल एंटरटेनमेंट

अपूर्वा राय
  • नई दिल्ली,
  • 22 अप्रैल 2022,
  • Updated 6:33 PM IST
1/6

वीकेंड शुरू होने में कुछ घंटे ही शेष हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कईं बड़ी फिल्मों और सीरीज ने धमाका मचाया है. ऐसे में अगर आप भी कुछ अच्छा देखने की तलाश कर रहे हैं तो हम आपकी तलाश खत्म कर देते हैं. ओटीटी के दर्शकों के लिए हमने पांच बेहतरीन फिल्मों की एक लिस्ट तैयार की है, जिसे आप इस वीकेंड देख सकते हैं. 

2/6

कुरूप

यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी में उपलब्ध है. इसमें साउथ के सुपरस्टार एक्टर दलकीर सलमान अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म केरल के सबसे मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल सुकुमार कुरूप के जीवन पर आधारित है, जिसने 80 के दशक में इन्शोरेंस के पैसों के लिए एक हत्या को अंजाम दिया था. इस शानदार क्राइम थ्रिलर को देख आप अपना वीकेंड मजेदार बना सकते हैं.

3/6

शर्माजी नमकीन

अगर आप भी उनमें से हैं जिसने अभी तक ऋषि कपूर की फिल्म शर्माजी नमकीन नहीं देखी तो आपने कुछ बहुत अच्छा मिस कर दिया है. यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है.यह पारिवारिक फिल्म है, इसे आप पिरे परिवार के साथ बैठकर वीकेंड पर देख सकते हैं.

4/6

लव हॉस्टल

ऑनर किलिंग पर बनी फिल्म लव हॉस्टल में विक्रांत मैसी, सान्या मल्होत्रा और बॉबी देओल अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म को आप जी5 पर देख सकते हैं. 

5/6

मून नाइट

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस वीकेंड आप मून नाइट देख सकते हैं. इसे आप हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और अंग्रेजी में स्ट्रीम कर सकते हैं.

6/6

वलमई
अजीत की यह सुपरहिट फिल्म सिनेमाघरों में कमाल दिखाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज कर दी गई. अगर आपने अब तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो इस वीकेंड अच्छा मौका है.