मनोरंजन

Top 5 South Indian Web Series: हिंदी में देखें साउथ की ये 5 दमदार वेब सीरीज, वीकेंड के लिए है कमाल का कंटेंट

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 14 अप्रैल 2023,
  • Updated 4:26 PM IST
1/6

अगर आप वेब सीरीज के शौकीन हैं और बेहतरीन  वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए साउथ की 5 धमाकेदार वेब सीरीज (Top 5 South Indian Web Series) लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आपका वीकेंड एंटरटेनिंग बन जाएगा. ये वेब सीरीज अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी भाषी दर्शकों के लिए मौजूद हैं.

2/6

नवंबर स्टोरी
नवंबर स्टोरी एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है. इसे आप हिंदी में हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसमें तमन्ना भाटिया अहम किरदार में हैं. ये सीरीज बाप-बेटी की कहानी दिखाती है.
 

3/6

वेल्ला राजा
चार अलग-अलग किरदारों के इर्द गिर्द घूमती वेब सीरीज वेल्ला राजा अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है. Vella Raja में पार्वती नायर, गायत्री और बॉबी सिम्हा अहम किरदारों में हैं.

4/6

लॉक्ड 
क्राइम और ड्रामा से भरपूर वेब सीरीज लॉक्ड आपके दिमाग को हिलाकर रख देगी. इसे आप एम एक्स प्लेयर पर देख सकते हैं. सीरीज की कहानी एक डॉक्टर के घर की है. जहां एक दिन अचानक से कुछ लोग लूट करने पहुंच जाते हैं लेकिन खुद ही उस घर में फंस जाते हैं. 

5/6

ऑटो शंकर 
ऑटो शंकर सीरीज के 10 एपिसोड हैं, जी5 पर रिलीज किए गए हैं. इस वेब सीरीज में खूब मार-धाड़ और थ्रिल के साथ काफी खून खराबा भी है. ये सीरीज 80 के दशक के खूंखार अपराधी ऑटो शंकर के बारे में है.
 

6/6

फिंगर ट्रिप
फिंगर ट्रिप वेब सीरीज की कहानी में दिखाया गया है कि अगर हम अगर सोशल मीडिया पर छोटी सी भी गलती करते हैं तो उसका अंजाम क्या होता है. इसे आप ZEE5 पर देख सकते हैं.